टी20 विश्व कप में जगह मिलने के बाद इन 2 खिलाड़ियों का फ्लॉप शो है जारी, फैंस ने उठाई विश्व कप टीम से बाहर करने की मांग 1

इस साल टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में होना है. इस साल टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा. इस साल वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में कुछ नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, जिसमें सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन के नाम शामिल हैं. लेकिन आईपीएल के दूसरे चरण में अब तक इन दोनों ही खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. बता दें कि ईशान किशन के लिए सेलेक्टर्स ने शिखर धवन को टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर किया था, तो वहीं सूर्यकुमार यादव के लिए श्रेयस अय्यर को टीम से बाहर रखा गया था. हालांकि श्रेयस अय्यर रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में मौजूद हैं.

इन खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर करने की उठी मांग

टी20 विश्व कप में जगह मिलने के बाद इन 2 खिलाड़ियों का फ्लॉप शो है जारी, फैंस ने उठाई विश्व कप टीम से बाहर करने की मांग 2

अब तक आईपीएल के दूसरे भाग में खेले गए तीनों मुकाबलों में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन का खराब प्रदर्शन जारी है. इन दोनों खिलाड़ियों के इस खराब प्रदर्शन से सभी भारतीय फैंस काफी निराश हैं और अब सभी चाहते हैं कि दोनों खिलाड़ियों को भारतीय टीम के वर्ल्ड कप स्क्वाड से बाहर किया जाना चाहिए. बता दें कि आईसीसी द्वारा जारी नियमों के अनुसार अभी भी टीम मैनेजमेंट अपने स्क्वॉड में बदलाव कर सकती है. इसी वजह से अब सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को टीम से बाहर करने की मांग उठने लगी है.

फॉर्म में ज़बरदस्त फॉर्म में हैं श्रेयस अय्यर

टी20 विश्व कप में जगह मिलने के बाद इन 2 खिलाड़ियों का फ्लॉप शो है जारी, फैंस ने उठाई विश्व कप टीम से बाहर करने की मांग 3

जहां एक तरफ सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन का खराब फॉर्म भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है, वहीं दूसरी ओर टीम में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर मौजूद श्रेयस अय्यर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. चोट के बाद वापसी कर रहे श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन अब तक आईपीएल के दूसरे भाग में शानदार रहा है और साथ ही उनके बल्ले से एक अर्धशतक भी निकला है.

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2021 की घोषित हुई 15 सदस्यीय टीम के मिडिल ऑर्डर में बदलाव करने के बारे में सोच सकती है. ऐसे में सूर्यकुमार यादव के खराब फॉर्म को देखते हुए टीम श्रेयस अय्यर को मुख्य टीम में शामिल करने का फैसला ले सकती है.

One reply on “टी20 विश्व कप में जगह मिलने के बाद इन 2 खिलाड़ियों का फ्लॉप शो है जारी, फैंस ने उठाई विश्व कप टीम से बाहर करने की मांग”

Comments are closed.