आईपीएल ऑक्शन में जगह न मिलने पर इस युवा खिलाड़ी ने व्यक्त की निराशा 1

झारखण्ड, रांची का नाम भारत में केवल महेंद्र सिंह धोनी के लिए ही चर्चित है. इस छोटे से शहर ने भारतीय क्रिकेट को एक ऐसा बहुमूल्य खिलाड़ी और कप्तान दिया, जिसने 28 सालों बाद टीम इंडिया को विश्वकप दिलाया.

उसी शहर से एक और प्रतिभाशाली क्रिकेटर इशांक जग्गी का नाम आपने शायद ही सुना हो, लेकिन यह युवा बल्लेबाज़ भी कई बड़े स्कोर लगा चूका है. हाल में ही जग्गी ने सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के एक मैच के दौरान 90 रनों की आक्रामक पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान निभाया.महेंद्र सिंह धोनी ने जिस युवा खिलाड़ी का किया था समर्थन, उसी खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में किया बड़ा धमाका

इशांक ने अपनी इस शानदार पारी के बाद इशांक ने एक इंटरव्यू में आईपीएल ऑक्शन में न चुने जाने पर अपनी निराशा व्यक्त की.

आईपीएल ऑक्शन में जगह न मिलने पर इस युवा खिलाड़ी ने व्यक्त की निराशा 2

इशांक ने कहा,

“मैं अपनी पारी से खुश हूँ और यह भी काफी अच्छा रहा, कि हमारी टीम ने जीत दर्ज की. लेकिन व्यक्तिगत तौर पर मैं इस पारी से पहले काफी निराश था. क्योंकि मेरा नाम मंगलवार को जारी हुई आईपीएल की लिस्ट में नहीं था.

इशांक ने आगे कहा,

“पिछला सीजन मेरे लिए काफी शानदार रहा और मुझे ऐसा लग रहा है, कि मैंने इस लेवल के क्रिकेट पर सब कुछ सीख लिया है और अब मैं अगले लेवल के क्रिकेट के लिए तैयार हूँ. शायद इसलिए यह पारी काफी अहम थी और मुझे अगले लेवल के क्रिकेट से काफी कुछ सीखने को मिलेगा.”क्विंटन डि कॉक ने तोडा महेंद्र सिंह धोनी का बहुत बड़ा रिकॉर्ड

आपको बता दें, कि आईपीएल के दसवें सत्र के लिए होने वाले ऑक्शन के लिए 351 खिलाड़ियों की सूचि जारी कर दी गयी है और इस सूचि में 122 अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी होंगे.

Ajay Pal Singh

सभी खेलों में दिलचस्पी है लेकिन सबसे पसंदीदा खेल क्रिकेट, पसंदीदा खिलाड़ी विराट...