इशांक जग्गी को आईपीएल में मिली जगह, केकेआर की तरफ़ से खेलते हुए आयेंगे नज़र | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इशांक जग्गी को आईपीएल में मिली जगह, केकेआर की तरफ़ से खेलते हुए आयेंगे नज़र 

इशांक जग्गी को आईपीएल में मिली जगह, केकेआर की तरफ़ से खेलते हुए आयेंगे नज़र

इशांक जग्गी दाएँ हाथ के झारखंड टीम के बल्लेबाज़ है, जो मौजूदा समय में बहुत अच्छी फॉर्म में चल रहे है. अभी कुछ समय पहले तक खबर थी, कि इशांक जग्गी का नाम आईपीएल ऑक्शन में नहीं है, लेकिन उसके कुछ समय बाद उनका नाम आईपीएल ऑक्शन में जोड़ लिया गया. ये 5 दिग्गज भारतीय खिलाड़ी आईपीएल से कर सकते है, भारतीय टीम में वापसी

सैयद मुश्ताक अली जोनल ट्राफी में इशांक जग्गी ने साउथ ज़ोन के विरुद्ध 51 गेंदों पर 90 रनों की पारी खेली और इसके बाद जग्गी ने सेंट्रल ज़ोन के विरुद्ध शानदार 51 रनों की अहम पारी खेली. सैयद मुश्ताक अली जोनल ट्राफी के शुरूआती 3 मैचो में जग्गी ने 74 की औसत और 155.78 की स्ट्राइक-रेट से 148 रन बनायें थे.

रणजी ट्राफी 2016-17 में भी इशांक जग्गी बेहद सफ़ल रहे थे. इशांक जग्गी झारखंड के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे. जग्गी ने 10 मैचो में 59.33 की औसत और 4 शतकों की मदद से 890 रन बनाये थे.

इशांक जग्गी आईपीएल में भी 5 मैच खेल चुके है, जिसमें उन्होंने 43 रन बनाये है. जग्गी आईपीएल में आरसीबी और और डेक्कन चार्जर का हिस्सा रह चुके है. आईपीएल से पहले कोलकाता नाईट राइडर्स को लगा बड़ा झटका

2017 के आईपीएल ऑक्शन में इशांक जग्गी को कोलकाता नाईट राइडर्स ने अपनी टीम में शामिल किया है. इशांक जग्गी को कोलकाता नाईट राइडर्स ने 10 लाख रुपये में खरीदा है.

Related posts