शाहिद अफरीदी पर अब बरसे इशांत शर्मा, बोले- कश्मीर हमारा था, है और रहेगा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गंभीर,सचिन के बाद इशांत ने लगाई अफरीदी को फटकार, तो रैना ने अफरीदी की बोलती किया बंद 

गंभीर,सचिन के बाद इशांत ने लगाई अफरीदी को फटकार, तो रैना ने अफरीदी की बोलती किया बंद

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने हाल ही में एक भारत विरोधी ट्वीट किया था,जिसमें वे कश्मीर में मारे गए आंतवादियों का रोना पीट रहे थे। उनके इस ट्वीट के बाद भारत के कई दिग्गज खिलाड़ी भड़क गए और इसको लेकर सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यू तक शाहिद के ट्वीट की कड़ी आलोचना की। इसी कड़ी में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भी शामिल है।

इस भारतीय गेंदबाज ने लताड़ा अफरीदी को

गंभीर,सचिन के बाद इशांत ने लगाई अफरीदी को फटकार, तो रैना ने अफरीदी की बोलती किया बंद 1

भारत विरोधी ट्वीट शाहिद अफरीदी द्वारा किए जाने पर टीम इण्डिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भड़क गए और इसको लेकर अपनी आपत्ति ट्वीटर के जरिए दर्ज की।

ईशांत शर्मा ने अफरीदी के बयान पर लताड़ लगाते हुए कहा कि,

“एक भारतीय होने के नाते, मैं इस तरह के गलत बयान की जमकर भर्त्सना करता हूं। कश्मीर बीता कल,आज और आने वाले कल हमेशा ही भारत का एक अभिन्न अंग रहेगा।”

जब रैना ने भी दिया था मुहतोड़ जवाब

गंभीर,सचिन के बाद इशांत ने लगाई अफरीदी को फटकार, तो रैना ने अफरीदी की बोलती किया बंद 2

 

वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी ट्वीटर पर अफरीदी को टैग करत हुए उनके बयान पर करारा जवाब दिया,जिसमें उन्होंने कहा कि,

“कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और हमेशा रहेगा। कश्मीर वो पुण्य भूमि है,जहां पर मेरे पूर्वजों का जन्म हुआ था। मैं उम्मीद करता हूं अफरीदी भाई पाकिस्तानी सेना से हमारे कश्मीर में आतंकवादी और युद्ध रोकने के बारे में पूछेंगे। हम शांति चाहते हैं,खूनखराबा और हिंसा नहीं।”

आतंकियों के मारे जाने से दुखी अफरीदी

गंभीर,सचिन के बाद इशांत ने लगाई अफरीदी को फटकार, तो रैना ने अफरीदी की बोलती किया बंद 3

आमतौर पर राजनीतिक दल के अलावा क्रिकेटर एक दूसरे देश के प्रति कोई आलोचना शायद ही करते हो। हालांकि इसको लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का विचार एकदम उल्ट है।

इसका कारण अफरीदी ने जम्मू कश्मीर में रविवार को सेना के आतंकरोधी अभियान के तहत मारे गए 13 आतंकियो ंके प्रति हमदर्दी जताते हुए एक बड़ी बात कर डाली,जिसमें उन्होंने यूएन से कश्मीर में मारे गए आंतकवादियों के सपोर्ट में गुहार लगायी थी।

Related posts

Leave a Reply