VIDEO: ईशांत शर्मा का तूफानी स्पेल, फेंक डाली अपने करियर की सबसे अच्छी गेंद 1

इस बार आईपीएल मे इशांत शर्मा को किसी भी टीम ने शामिल नही किया था. जिसके बाद उन्होंने काउंट्री क्रिकेट में खेलने का फैसला किया था.जिसके बाद इशांत का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था. हाल में ही ससेक्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने ग्लामोर्गन के खिलाफ अपने करियर की सबसे अच्छी गेंद फेंकी. इस दौरान उनकी गेंद को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया.

इशांत शर्मा ने फेंकी स्नेक बॉल 

चार दिनों के क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने केबाद इशांत शर्मा ने आखिरकार वन डट क्रिकेट में भी अपनी लय हासिल कर ली है. उन्होंने ग्लामोर्गन के खिलाफ दो विकेट हासिल किये. हालाँकि उनका ये प्रदर्शन टीम को जीत नही दिला सका. लेकिन इस दौरान उन्होंने एक ऐसी गेंद फेंकी जिसे देख कर सब हैरान रह गए.

इस दौरान उन्होंने अपना विकेट के रूप में निकोलस सेलमैन को आउट किया. वो इशांत शर्मा के खिलाफ कुछ ख़ास नही कर सके और क्लीन बोल्ड हो गए. इशांत शर्मा की ये गेंद मिडिल स्टंप पर पिचड हुए थी,लेकिन ये ऑफ स्टंप की तरफ स्विंग की गई, जिस पर वो आउट हो गए.उनकी इस गेंद को देख कर सब हैरान रह गए.

बेहद शानदार रहा है अब तक प्रदर्शन 

VIDEO: ईशांत शर्मा का तूफानी स्पेल, फेंक डाली अपने करियर की सबसे अच्छी गेंद 2

IPL के 11 सीजन की ऑक्शन में अनसोल्ड रहे भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने रॉयल वनडे कप में अपना जलवा बिखेर रखा है. ईशांत शर्मा ने रॉयल वनडे कप के तीन मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 6 विकेट अपने नाम किए. इससे पहले ईशांत शर्मा ने इंग्लैंड काउंटी में भी अपना जलवा बरकरार रखा था. ईशांत ने अपने काउंटी के डेब्यु मैच में 5 विकेट हासिल किए थे. आप को बता दे कि इशांत शर्मा जल्द ही अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने भारत वापस आ जाएँगे. ऐसे में अब उनके फैन्स उनसे इस तरह की प्रदर्शन की भी उम्मीद कर रहे होंगे.

Leave a comment