वाईफ प्रतिमा समझती थी अपने पति इशांत शर्मा को सबसे बड़ा घमंडी

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

इशांत शर्मा को लेकर उनकी पत्नी प्रतिमा सिंह ने किया चौकाने वाला खुलासा, शायद ही इशांत के बारे में ये बात जानते होंगे आप 

इशांत शर्मा को लेकर उनकी पत्नी प्रतिमा सिंह ने किया चौकाने वाला खुलासा, शायद ही इशांत के बारे में ये बात जानते होंगे आप

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और बास्केटबाल की खिलाड़ी और पूर्व भारतीय टीम की कप्तान प्रतिमा सिंह ने 9 दिसंबर 2016 को एक साथ सात फेरे खाकर एक दूसरे को समर्पित हो गए थे। इशांत शर्मा जहाँ भारतीय क्रिकेट टीम के एक शानदार खिलाड़ी है तो इनकी वाइफ प्रतिमा सिंह भी किसी से कम नहीं है और भारत के बास्केटबाल टीम की पूर्व कप्तान है।

इस प्रकार शायद आपको भी लगता होगा कि ये दोनों पहले से ही एक दूसरे को अच्छे से जानते होंगे, लेकिन ऐसा नहीं है और इशांत शर्मा का कहना है कि प्रतिमा पहले इन्हें काफी घमंडी समझती थी।

इसी बीच इशांत शर्मा ने “व्हाट द डक विद” में विक्रम साठ्ये से साथ बातचीत करते हुए भारतीय टीम के इशांत शर्मा ने कहा कि जब मेरी पत्नी की बहन और मेरे दोस्त ने एक टूर्नामेंट का आयोजन करवाया था और उसमें मुझे मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया था। इस प्रकार एक मैच में मेरी वाइफ (प्रतिमा सिंह) चोटिल हो गयी थी, इस कारण वह स्कोरिंग नहीं कर पा रही थी। इसके बाद मैंने जब पहली बार प्रतिमा को देखा तो अपने दोस्त को कहा कि यहाँ तो स्कोर नहीं करने वाले भी बहुत सुन्दर हैं, तो इसके बाद इशांत के दोस्त ने कहा कि जिसने यह टूर्नामेंट करवाया है ये उनकी बहन हैं।

इसके आगे इशांत शर्मा ने कहा कि शुरुआत के दौर में प्रतिमा मुझे ज्यादा पसंद नहीं करती थी और इसके पीछे कारण यह था कि हम दोनों भारत के लिए खेलते थे, लेकिन जितना प्रेम और सपोर्ट क्रिकेट खिलाड़ियों को मिलता है, उतना बास्केटबाल वालों को नहीं मिलता है। इसके अलावा वो मुझे बहुत घमंडी समझती थी, लेकिन हमने कुछ दिनों बातें की तो उन्हें पता चला कि मैं इतना भी घमंडी नहीं हूँ, जितना वो समझती थी। आज हम न तो क्रिकेट को लेकर बात करते है और न ही बास्केटबाल पर।

Related posts

Leave a Reply