इशांत शर्मा ने बताया कि इस साथी खिलाड़ी की बात मान पहले टेस्ट मैच में दिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ईशांत शर्मा ने इस युवा खिलाड़ी को दिया पहले मैच में शानदार प्रदर्शन का श्रेय 

ईशांत शर्मा ने इस युवा खिलाड़ी को दिया पहले मैच में शानदार प्रदर्शन का श्रेय

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटिगा में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेल रही है. दो मैचों की इस सीरीज के इस मैच में विंडीज कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मुकाबले के पहले दिन वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 203 रन रनों पर भारत के 6 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज  दिया था. इशांत शर्मा ने खुद बताया कि किस गेंदबाज की बात मान कर उन्होंने इतना शानदार प्रदर्शन दिखाया.

इशांत शर्मा ने इसकी बात मान दिया शानदार प्रदर्शन

इशांत शर्मा

इशांत शर्मा की लेटलतीफी ने वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी और टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने अच्छे प्रदर्शन का श्रेय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को क्रॉस सीम आजमाने की सलाह को दिया.

बुमराह को दिया श्रेय,

“बारिश हुई और उसके बाद गेंद गीली हो गई और गेंद के साथ कुछ नहीं हो रहा था. इसलिए, हमने सोचा कि हम एक क्रॉस सीम के साथ गेंदबाजी कर सकते हैं. वास्तव में बुमराह ने मुझे बताया कि हम सीम को पार करने की कोशिश कर सकते हैं क्योंकि कुछ भी नहीं हो रहा है, अगर आप जल्द से जल्द विपक्षी गेंदबाजी करते हैं, तो यह आपकी टीम के लिए अच्छा है. हमने कोशिश की कि हम ऐसा कर सकें”

जडेजा के साथ बनाई जबरदस्त साझेदारी

ईशांत शर्मा ने इस युवा खिलाड़ी को दिया पहले मैच में शानदार प्रदर्शन का श्रेय 1

यह ईशांत शर्मा के लिए एक विशेष दिन था, जिसने 19 रन बनाए और रविंद्र जडेजा (58) के साथ आठवें विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी की, इसी के साथ उन्होंने अपनी गेंदबाजी और फील्डिंग का श्रेय अपने कोच आर. श्रीधर को दिया था. उन्होंने बताया कि पवेलियन जाने के बाद उनको कैसा महसूस हो रहा था.

“सच कहूं, जब मैं अपनी पारी के दौरान आउट हुआ था, तो मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था. मैंने जितना जड्डू (जडेजा) के साथ रन बनाए, उतना ही टीम के लिए बेहतर होगा. 25 से 3 के लिए, हमने जिस तरह की वापसी की थी, मैं जडेजा के साथ एक लंबी साझेदारी करना चाहता था.”

 

 

Related posts