ईशांत शर्मा ने अर्धशतक लगाने के बाद ड्रेसिंग रूम की तरफ किया कुछ ऐसा इशारा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : ईशांत शर्मा ने अर्धशतक लगाने के बाद ड्रेसिंग रूम की तरफ किया कुछ ऐसा इशारा 

WATCH : ईशांत शर्मा ने अर्धशतक लगाने के बाद ड्रेसिंग रूम की तरफ किया कुछ ऐसा इशारा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जमैका के सबीना पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 264 रन बनाये थे. मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम 416 रन बनाकर आउट हो चुकी है. दूसरे सत्र के खेल में हनुमा विहारी और ईशांत शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की है  और इन दोनों की शतकीय साझेदारी के दम पर ही भारतीय टीम 400 रन से ज्यादा का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही है.

ईशांत शर्मा ने लगाया अपने करियर का पहला अर्धशतक

WATCH : ईशांत शर्मा ने अर्धशतक लगाने के बाद ड्रेसिंग रूम की तरफ किया कुछ ऐसा इशारा 1

ईशांत शर्मा ने भारतीय टीम के लिए 80 गेंदों पर 57 रन की शानदार पारी खेली है. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान कुल 7 चौके लगाये हैं. यह उनके टेस्ट क्रिकेट करियर का पहला अर्धशतक था. इससे पहले उनका उच्चतम स्कोर 31 रन था, लेकिन इस मैच में शानदार पारी खेल उन्होंने 57 रन के स्कोर को अपने टेस्ट क्रिकेट करियर का बेस्ट स्कोर बना दिया है.

उन्होंने नंबर-9 पर खेलकर यह अर्धशतक बनाया है. 36 साल बाद वेस्टइंडीज की धरती पर किसी भारतीय खिलाड़ी ने नंबर-9 की पोजीशन पर अर्धशतक लगाया है. इससे पहले 1983 में बलविंदर संधू ने नंबर-9 की पोजीशन पर आकर अर्धशतक लगाया था.

अर्धशतक लगाने के बाद ड्रेसिंग रूम की तरफ किया इशारा

WATCH : ईशांत शर्मा ने अर्धशतक लगाने के बाद ड्रेसिंग रूम की तरफ किया कुछ ऐसा इशारा 2

अर्धशतक लगाने के बाद ईशांत शर्मा ने बल्ला उठाया और उनके अर्धशतक पर ड्रेसिंग रूम में मौजूद सभी खिलाड़ियों ने जमकर तालियां बजाई. कप्तान विराट कोहली से लेकर कोच रवि शास्त्री तक का रिएक्शन देखने लायक था. ईशांत शर्मा ने अर्धशतक लगाने के बाद अपने बल्ले पर हाथ लगाते हुए ड्रेसिंग रूम की तरफ भी इशारा किया.

यहाँ देखें ईशांत शर्मा के अर्धशतक सेलिब्रेशन का वीडियो

 

इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे ईशांत शर्मा ने अर्धशतक लगाने के बाद बल्ले पर हाथ लगाते हुए ड्रेसिंग रूम की तरफ भी इशारा किया.

Related posts