अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले भारत को लगा एक और झटका, टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल 1

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा मौजूदा समय में इंग्लैंड की सरजमी पर खेले जा रहे काउंटी क्रिकेट में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। ससेक्स की तरफ से खेल रहे ईंशात शर्मा का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा है। इस दौरान उनके गेंदबाजी की तारीफ क्रिकेट जगत में जमकर हो रही है।

चोट के चलते ईंशात शर्मा हुए कांउटी क्रिकेट से बाहर!

अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले भारत को लगा एक और झटका, टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल 2

इसी बीच ईशांत शर्मा के लिए एक बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है। इसका कारण काउंटी क्रिकेट के दौरान उनका चोटिल होना है।

ईशांत शर्मा के चोटिल को लेकर काउंटी क्रिकेट ने कंफर्म करते हुए घोषणा की है कि वे अन्तिम एकादश टीम में नहीं शामिल है। इसकी वजह उनके चोटिल से उभरना है।

पहले भी हो चुके हैं चोटिल

अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले भारत को लगा एक और झटका, टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल 3

आपको बता दे, ईशांत शर्मा का यह दूसरा मर्तबा है, जब वे चोटिल हुए हैं. इसके पहले इसी काउंटी क्रिकेट में एक मैच के दौरान उनके कंंधे में चोट आ गयी थी। हालांकि अपने पिछले चोट से उबरने के बाद एक बार फिर ईशांत शर्मा को चोट के कारण अपनी टीम ससेक्स से बाहर बैठना पड़ रहा है.

वहीं ईशांत शर्मा का इस वक्त चोटिल होना और भी बड़ा नुकसान इसीलिए माना जा रहा है कि अब उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच से पहले पूरी तरह से फिट होना है.

यो यो टेस्ट से पड़ेगा गुजरना

अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले भारत को लगा एक और झटका, टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल 4

इसके अलावा इडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, जो खिलाड़ी अफगानिस्तान  के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट मैच में संभावित खिलाड़ियों की सूची में शामिल है। उन सभी को योयो टेस्ट से गुजरना पड़ेगा। ऐसे में यह चुनौती कहीं अधिक ईंशात शर्मा के लिए बढ़ जाएगी।

आपको बता दे, इसके पहले विराट कोहली भी चोट के चलते अपना नाम कांउटी क्रिकेट से वापस ले चुके हैं. ऐसे में अगर ईशाांत शर्मा काउंटी क्रिकेट को छोड़ते हैं तो इससे काउंटी क्रिकेट को दोहरा झटका मिल सकता है.

Leave a comment