ईशांत शर्मा ने बल्लेबाजी में दिखाया ऐसा आत्मविश्वास कि हर कोई कर रहा है तारीफ
Connect with us

क्रिकेट

AUSvsIND-वीडियो: चेतेश्वर पुजारा के लिए अम्पायर से भीड़ गये ईशांत शर्मा, फिर अम्पायर को मांगना पड़ा माफ़ी

पुजारा को अंपायर ने दिया आउट तो ईशांत ने कहा डीआरएस का

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच बड़े इंतजार के बाद आज से 4 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो चुकी है। गुरुवार से एडिलेड ओवल स्टेडियम में इस बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम के प्रमुख बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के बीच भारत ने अपने 9 विकेट खो दिए।

पुजारा के शतक से भारत ने स्कोर को पहुंचाया सम्मानजनक स्थिति में

एडिलेड टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल के खत्म होने तक भारत ने अपने बड़े बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के बीच भारतीय टीम को पहले दिन 250 रनों तक पहुंचाने में टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का खास योगदान रहा।

चेतेश्वर पुजारा ने पहले दिन अपने टेस्ट जीवन का शानदार 16वां शतक बनाते हुए भारतीय टीम को खराब शुरुआत से उबारकर इस सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

ईशांत शर्मा ने पुजारा के साथ बल्लेबाजी में दिखाया आत्मविश्वास

चेतेश्वर पुजारा का टीम के शुरुआती तमाम बड़े बल्लेबाजों ने तो साथ नहीं दिया लेकिन निचले क्रम के बल्लेबाजों के साथ पुजारा ने बढ़िया बल्लबाजी की। भारत के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने भी पुजारा का बेहतरीन साथ दिया।

इसमें से आर अश्विन तो प्रमुख रहे हीं जिन्होंने पुजारा के साथ 62 रन जोड़े लेकिन साथ ही तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने भी बढ़िया साथ दिया।ईशांत शर्मा और पुजारा ने मिलकर 21 रन ही जोड़े लेकिन इसके लिए 10 ओवर बिताएं।

ईशांत शर्मा ने चेतेश्वर पुजारा को डीआरएस को लेकर भी दिया साथ

ईशांत शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया की खतरनाक गेंदबाजों की 20 गेंदों का सामना करते हुए 4 रन बनाए लेकिन इस दौरान उन्होंने चेतेश्वर पुजारा को एक आउट होने से भी बचाया।

दरअसल चेतेश्वर पुजारा जब 85 रनों के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे तभी मिचेल स्टार्क ने पुजारा को पगबाधा कर दिया। अंपायर ने भी इसे आउट करार दे दिया। पुजारा इस फैसले पर डीआरएसको लेकर आत्मविश्वास में नहीं थे,

लेकिन उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे ईशांत शर्मा ने पूरे आत्मविश्वास के साथ डीआरएस लेने को कहा और बाद में ये गेंद स्टंप के ऊपर नजर आयी। इस तरह से पुजारा को ईशांत शर्मा ने जल्दी आउट होने से भी बचाया।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Must See

More in क्रिकेट