आईपीएल मैच टिकट मांगने वाले पर भड़की इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल की मैच टिकट मांगने वाले पर भड़की इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह, सरेआम लगाया इन्हें फटकार 

आईपीएल की मैच टिकट मांगने वाले पर भड़की इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह, सरेआम लगाया इन्हें फटकार

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन की शुरुआत 23 मार्च से हो रही है। टूर्नामेंट का पहला मैच गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जायेगा। आईपीएल दुनिया की सबसे बेहतरीन क्रिकेट लीग मानी जाती है और इसमें सभी बेहतरीन क्रिकेटर हिस्सा लेते हैं। इसी वजह से फैन्स को इसका बेसब्री से इंतजार होता है।

टिकट की रहती है मारा मारी

आईपीएल की मैच टिकट मांगने वाले पर भड़की इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह, सरेआम लगाया इन्हें फटकार 1

आईपीएल की टिकट के लिए लोगों में काफी मारा मारी रहती है। कई लोग इसी वजह से क्रिकेटर या फिर उनके रिश्तेदारों से टिकट के लिए बोलते हैं। इससे उन्हें भी परेशानी होती है। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है। भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह के पास टिकट के लिए लोग लगातार मैसेज कर रहे हैं।

उन्होंने इसी एक मैसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें किसी ने जब इशांत शर्मा की पत्नी से टिकट के लिए पूछा तो उन्होंने कहा था, मिल जाएगी, पेटीएम पर। इसके साथ ही उन्होंने लिखा

“पूरी दुनिया के लिए आईपीएल की शुरुआत मजे का वक्त है, लेकिन क्रिकेटर्स और उनके परिवारों के लिए यह मुश्किलों का दौर है। लोग टिकट के लिए फोन करेंगे, टिकट मांगेंगे, टिकट्स, टिकट्स, टिकट्स।”

https://www.instagram.com/p/BuAtyd_g_Gb/?utm_source=ig_web_copy_link

दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं इशांत

आईपीएल की मैच टिकट मांगने वाले पर भड़की इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह, सरेआम लगाया इन्हें फटकार 2

भारतीय टेस्ट टीम के तेज गेंदबाज को आईपीएल नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा था। इससे पहले आईपीएल 2018 की नीलामी में उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला था। इशांत शर्मा के लिए पिछले कई साल आईपीएल में कुछ खास नहीं रहा है। उन्हें 2017 में भी खरीददार नहीं मिला था लेकिन बाद में किंग्स इलेवन पंजाब ने चोटिल खिलाड़ी की जगह उन्हें मौका दे दिया था।

इस साल आईपीएल में दिल्ली को अपना पहला मैच 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। टूर्नामेंट की शुरुआत 23 मार्च से हो रही है। दिल्ली अपना पहला घरेलू मैच 26 मार्च को खेलेगी।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts