इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्तान-सुल्तान को हराया
Connect with us

क्रिकेट

PSL2018 : इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्तान सुल्तान को एकतरफा मुकाबले में 33 रनों से हराया

पाकिस्तान सुपर लीग का आज 25वां मैच 13 मार्च मंगलवार को मुल्तान सुल्तान और इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम के बीच शारजहाँ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया.

पाकिस्तान सुपर लीग के इस 25वें मैच को बड़े ही आसनी से इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम ने 33 रन से जीत लिया और पॉइंट्स टेबल 2 महत्वपूर्ण अंक भी अर्जित कर लिए है.

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने खड़ा किया था 185 रन का बड़ा स्कोर 

आपकों बता दे, कि इस मैच में मुल्तान सुल्तान की टीम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाये.

इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ल्युक रोंची ने 36 गेंदों पर 58 रन बनाये. वही एलेक्स हेल्स ने 33 गेंदों पर 46 रन बनाये. हसन तलत ने भी 21 गेंदों पर 36 रन का योगदान दिया. मुल्तान सुल्तान के लिए उमर गुल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने कोटे के 4 ओवर में मात्र 26 रन देकर 2 विकेट लिए.

मुल्तान सुल्तान मात्र 152 रन पर हुई आल आउट 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुल्तान सुल्तान की टीम 19.1 ओवर में 152 रन पर आल आउट हो गई और इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम ने मैच को 25 रन से जीत लिया.

मुल्तान सुल्तान के लिए सबसे ज्यादा 47 गेंदों पर 73 रन की पारी किरन पोलार्ड ने खेली. वही इस्लमाबाद के लिए सामित पटेल और शादाब खान ने 2-2 विकेट लिए.

जीत के साथ पॉइंट्स टेबल के टॉप में भी पहुंची इस्लामाबाद यूनाइटेड

आपकों बता दे, कि अपनी इस जीत के साथ ही इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम ने पॉइंट्स टेबल के टॉप में भी 12 अंको के साथ जगह बना ली है. वही मुल्तान सुल्तान की टीम 9 अंको के साथ चौथे स्थान पर बनी हुई है.

टॉप की चार टीमें प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करेगी. वही टॉप-2 की टीमों को प्लेऑफ़ में फाइनल तक पहुंचने के दो मौके मिलेंगे. पाकिस्तान सुपर लीग के भी प्लेऑफ़ का समीकरण पूरा का पूरा आईपीएल की तरह ही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[quads id=3]

Must See

IPL Auction 2019