इसुरु उडाना, भारत के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से हुए बाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इसुरु उडाना इंजरी के चलते तीसरे टी20 मैच से हुए बाहर, कोच मिकी ने बताया कब कर सकते हैं टीम में वापसी 

इसुरु उडाना इंजरी के चलते तीसरे टी20 मैच से हुए बाहर, कोच मिकी ने बताया कब कर सकते हैं टीम में वापसी

भारत के खिलाफ पहला टी20 मैच रद्द होने के बाद इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 मैच में श्रीलंका क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इसुरु उडाना को इंजरी हो गई है. इसके चलते अब वह 10 जनवरी को पुणे में खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच में नहीं खेल पाएंगे. इंदौर टी20 मैच में श्रीलंका के तेज गेंदबाज इसुरु उडाना इंजरी के चलते तीसरे टी20 मैच से बाहर हो गए हैं.

फील्डिंग के दौरान इसुरु उडाना को हुई इंजरी

इसुरु उडाना

टॉस जीतकर टीम इंडिया ने पहले फील्डिंग का फैसला किया. परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम ने 143 रनों का बेहद आसान लक्ष्य दिया. इसके बाद फील्डिंग के लिए मैदान पर पहुंचे इसुरु उडाना पहले पॉवर प्ले में गेंद को रोकने का असफल प्रयास करते हुए. बॉल को रोकने के लिए लगाई गई उनकी स्लाइड सही नहीं रही और उन्हें इंजरी का सामना करना पड़ा.

मिकी आर्थर ने बताया तीसरे टी20 में नहीं खेलेंगे

इंदौर में  खेले गए टी20 मैच में इसुरु उडाना इंजरी के चलते गेंदबाजी नहीं कर सके. अब उडाना की इंजरी के बारे में बात करते हुए श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर ने कहा,

देखो, मैं कोई डॉक्टर नहीं हूं. वह ड्रेसिंग रूम में बहुत दर्द में था. अब उनकी चोट में क्या निकलता है मुझे ये वाकई पता नहीं है. हम यही उम्मीद कर सकते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक होकर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज में टीम में वापसी करें. 

हमें काफी क्रिकेट खेलना है…मुझे भी लगता है कि उडाना का इंजर्ड होना हमारे लिए एक बड़ा झटका हो सकता है. तो, हां, मैं उसके जल्दी अच्छे होने की उम्मीद करता है.

10 जनवरी को खेला जाएगा सीरीज का आखिरी मैच

इसुरु उडाना

भारत बनाम श्रीलंका के बीच 5 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाने वाला पहला टी20 मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था. 7 को इंदौर में खेला गया दूसरा टी20 मैच बेहद रोमांचक तरीके से आगे बढ़ा और टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत दर्ज करके 3 मैचों की सीरीज पर 1-0 की बढ़त बना ली है. अब टी20 सीरीज का आखिरी मैच 10 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा.

Related posts