सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों को उतार सकती है केकेआर

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

PLAYING 11: सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ KKR के ये 2 खिलाड़ी करेंगे अपना आईपीएल डेब्यू 

PLAYING 11: सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ KKR के ये 2 खिलाड़ी करेंगे अपना आईपीएल डेब्यू

इंडियन प्रीमयर लीग के 11वें सीजन का रोमांच इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आईपीएल के इस बढ़ते रोमांच के बीच हर टीम के फैंस अपनी टीम की कामयाबी चाहते हैं। उसी तरह से दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राईडर्स के फैंस में भी कोई कमी नहीं है।

इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है केकेआर

कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम ने इस सीजन की शुरूआत तो जीत के साथ की थी, लेकिन उन्हें अगले ही मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम आज अपने तीसरे मैच के लिए अपने घर में सनराईडर्स हैदराबाद का सामना करेगी। इस मैच में केकेआर अपने इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है।

दिनेश कार्तिक (कप्तान)

कोलकाता नाइट राईडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक इस सीजन में अब तक पहले दोनों मुकाबलों में अच्छा खेले हैं। दिनेश कार्तिक भले ही बड़ा स्कोर तो नहीं बना सके हैं, लेकिन टीम को उपयोगी योगदान दिया है। दिनेश कार्तिक सनराईजर्स के खिलाफ बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

क्रिस लिन

कोलकाता नाइट राईडर्स के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन पहले दो मैचों में अपने बल्ले की चमक नहीं दिखा सके हैं। क्रिस लिन जैसे बल्लेबाज को केकेआर किसी मैच में बाहर रखना नहीं चाहेगी। सनराईजर्स के खिलाफ लिन का खेलना तय है जो कुछ बेहतर करना चाहेंगे।

सुनील नरेन

कोलकाता नाइट राईडर्स के मिस्ट्री स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन ने अब तक खेले दोनों मैचों में गेंदबाजी तो बेहतरीन की ही हैं साथ ही बल्लेबाजी में भी सुनील नरेन ने अपना दम दिखाया है। सुनील नरेन के बिना तो केकेआर टीम की कल्पना तक नहीं की जा सकती।

रॉबिन उथप्पा

कोलकाता नाइट राईडर्स के सबसे अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा अब तक के पहले दो मैचों में तो कुछ खास नहीं कर सके हैं। लेकिन रॉबिन उथप्पा टीम के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं जो किसी भी वक्त अपना रंग दिखा सकते हैं।

नीतिश राणा

कोलकाता नाइट राईडर्स के मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी नीतिश राणा के कंधों पर सौंपी गई है। नीतिश राणा ने इस सीजन में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसे में उनका खेलना तो हर मैच में सुनिश्चत लग रहा है।

शुभमन गिल

कोलकाता नाइट राईडर्स ने इस बार भारत के अंडर-19 स्टार शुभमन गिल को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। शुभमन गिल को अब तक खेले गए पहले दो मैचों में मौका तो नहीं मिला है लेकिन रिंकू सिंह के खराब प्रदर्शन से शुभमन को अंतिम-11 में जगह मिल सकती है।

आन्द्रे रसेल

कोलकाता नाइट राईडर्स के तूफानी ऑलराउंडर आन्द्रे रसेल इस सीजन में जबरदस्त लय में नजर आ रहे हैं। आन्द्रे रसेल ने पिछले मैच में सीएसके के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर सभी टीमों को चेतावनी दे डाली है। आन्द्रे रसेल का खेलने पर तो कोई प्रश्न ही नहीं है।

पीयूष चावला

कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम के स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला कई सालों से इस टीम के लिए लगातार खेल रहे हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन इस सीजन में पीयूष पहले दो मैचों में खास नहीं कर सके हैं। लेकिन पीयूष को बाहर कर केकेआर जोखिम नहीं लेगा।

 

कुलदीप यादव

कोलकाता नाइट राईडर्स के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव इस आईपीएल में अबतक पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब तो नहीं हो सके हैं लेकिन कुलदीप यादव को कोई भी टीम अंतिम ग्यारह से बाहर निकालना नहीं चाहेगी। ऐसे मे कुलदीप का खेलना तय है।

टॉम कुरेन

कोलकाता नाइट राईडर्स की टीन में मिचेल स्टार्क की जगह पर अंतिम पलों में शामिल हुए टॉम कुरेन को पिछले मैच में मौका दिया था। टॉम कुरेन ने अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया था ऐसे में उनको इस मैच में मौका मिलना तय है।

शिवम मावी

कोलकाता नाइट राईडर्स के स्ट्राइक गेंदबाज के तौर पर अब तक दोनों मैचों में खेलने वाले विनय कुमार ने इन दोनों ही मैचों में बहुत खराब प्रदर्शन किया है। विनय कुमार के इस खराब प्रदर्शन के बाद उनके स्थान पर युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी को मौका दिया जा सकता है।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

प्रातिक्रिया दे