इस पाकिस्तानी को रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देख आता है मजा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तानी भी हैं रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के फैन, बैटिंग के समय टीवी से हटने को नहीं होता तैयार 

पाकिस्तानी भी हैं रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के फैन, बैटिंग के समय टीवी से हटने को नहीं होता तैयार

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आज के दौर में सबसे ज्यादा चर्चित बल्लेबाजों में से एक हैं। रोहित शर्मा पिछले कुछ साल से लगातार जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं जिन्होंने हर तरह की परिस्थितियों और हर तरह की टीम के खिलाफ जमकर दम दिखाया है जो आज उन्हें विश्व क्रिकेट का सबसे खतरनाक और दमदार बल्लेबाज बनाने के लिए काफी है।

रोहित शर्मा आज के दौर के हैं सबसे खास बल्लेबाज

हिटमैन रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को देखना आज के दौर में हर कोई पसंद करता है। जिस तरह से रोहित शर्मा ने पिछले साल खेले गए विश्व कप में एक के बाद एक पूरे टूर्नामेंट में 5 शतक जड़े हैं उससे तो उनके चहेतों की तादाद भी बढ़ गई है।

पाकिस्तानी भी हैं रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के फैन, बैटिंग के समय टीवी से हटने को नहीं होता तैयार 1

आज के दौर में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का एक बहुत बड़ा कद है लेकिन रोहित शर्मा भी उनके पीछे-पीछे चले जा रहे हैं जो विराट कोहली जैसी ही लोकप्रियता को हासिल कर चुके हैं।

जहीर अब्बास ने कहा रोहित की बल्लेबाजी देख नहीं करता टीवी से हटने का मन

पाकिस्तान के पूर्व महान बल्लेबाज जहीर अब्बास ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है। रोहित शर्मा को लेकर जहीर अब्बास ने कहा है कि “जब मैं(रोहित) उनको बल्लेबाजी करते देखता हूं तो टेलीविजन स्क्रीन से नहीं हटता हूं। उनकी बल्लेबाजी मुझे वास्तविक संतुष्टि देती है. और उन्हें खेलते हुए देखना शानदार आनंद है। जब भी वो चाहते हैं शॉट लगाने की क्षमता रखते हैं इसलिए रोहित में विशेष प्रतिभा है।”

पाकिस्तानी भी हैं रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के फैन, बैटिंग के समय टीवी से हटने को नहीं होता तैयार 2

इसके साथ ही जहीर अब्बास ने आगे कहा कि “विराट कोहली बिना किसी संदेह के भारतीय टीम की रीढ़ हैं। मैं रोहित शर्मा की तारीफ करता हूं क्योंकि उनकी बल्लेबाजी का आनंद लेता हूं और जब उन्हें मैं देखता हूं तो मेरे घर पर लोग पूछते हैं कि विराट कोहली के बारे में क्या है तो मैं उन्हें बताता हूं मैं ये नहीं कह रहा कि कोहली कम हैं। कोहली तो कोहली हैं। मुझे उन दोनों ही ही बल्लेबाजी देखते से संतुष्टि मिलती है।”

जहीर अब्बास ने पाक बोर्ड और भारत बोर्ड की तुलना पर कही ये बात

पाक और भारत बोर्ड के पैसों को लेकर जहीर अब्बास ने कहा कि “खिलाड़ियों के लिए पैसों ने बहुत बड़ा बदलाव किया है क्योंकि अब उन्हें अहसास है कि उन्हें बस अपने खेल पर ध्यान केन्द्रित करने की जरूरत है और पेशेवर की तरह खेलना है उन्हें मिलने वाले पुरस्कार भी बहुत अच्छे हैं। उन्हें वित्तीय बोर्ड द्वारा इतनी सुरक्षा दी गई है।”

पाकिस्तानी भी हैं रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के फैन, बैटिंग के समय टीवी से हटने को नहीं होता तैयार 3

 

 

 

Related posts