आईपीएल में रिकॉर्ड प्राइस में बिकने के बाद विराट कोहली को लेकर ये क्या कह गये टाइमल्स मिल्स | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

आईपीएल में रिकॉर्ड प्राइस में बिकने के बाद विराट कोहली को लेकर ये क्या कह गये टाइमल्स मिल्स 

आईपीएल में रिकॉर्ड प्राइस में बिकने के बाद विराट कोहली को लेकर ये क्या कह गये टाइमल्स मिल्स

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 10वे सीजन के लिए आज बैंगलोर में खिलाड़ियों नीलामी की गई. नीलामी में इंग्लैंड के खिलाडियों का जलवा देखने को मिला. इंग्लैंड के आल-राउंडर बेन स्टोक्स को राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने 14.5 करोड़ की रिकॉर्ड बोली लगाकर ख़रीदा, जबकि इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज़ टाइमल मिल्स नीलामी के दौरान 12 करोड़ के साथ सबसे महंगे गेंदबाज़ रहे.

आईपीएल में मोटी रकम हासिल करने के बाद अपनी प्रतिकिर्या देते हुए युवा तेज गेंदबाज़ मिल्स ने कहा, कि “शुक्र है मुझे आईपीएल में विराट कोहली, क्रिस गेल, एबी डी विलिएर्स और शेन वाट्सन को गेंदबाज़ी नहीं करनी पड़ेगी.”

युवा तेज गेंदबाज़ मिल्स ने यह भी कहा, कि आईपीएल के दौरान गेंद और बल्ले के बीच अच्छी प्रतियोगिता देखने को मिलेगी.  इधर धोनी ने छोड़ी पुणे टीम की कप्तानी, तो इधर इस शख्स ने छोड़ा भारतीय टीम और बीसीसीआई का साथ

विराट कोहली, एबी डी विलिएर्स, क्रिस गेल और शेन वाट्सन जैसे दिग्गज बल्लेबाजों के कारण रॉयल चैलेंजरर्स बैंगलोर आईपीएल के सबसे मजबूत टीम मानी जा रही हैं.
अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ टीम में के.एल राहुल, युज़ुवेंद्र चहल, टाइमल मिल्स और सरफ़राज़ खान जैसी युवा प्रतिभा भी टीम हैं.

आईपीएल के दौरान इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज़ मिल्स को 12 करोड़ की मोटी रकम मिलने के बाद क्रिकेट फैन्स बेहद हैरान हैं. शुक्रवार को नीलामी के दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज़ को अपनी टीम शामिल करने के लिए किंग्स XI पंजाब, मुंबई इंडियंस, कोलकता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली थी, हालाँकि अंत में बैंगलोर ने 12 करोड़ की मोटी रकम देकर मिल्स को अपनी टीम में शामिल किया.

24 वर्षीय तेज गेंदबाज़ टाइमल मिल्स ने अब तक इंग्लैंड के लिए 4 अन्तराष्ट्रीय टी-ट्वेंटी मैचो में 7.25 को इकॉनोमिक दर से 3 विकेट हासिल की हैं.  विराट कोहली ने सचिन ही नहीं अब महेंद्र सिंह धोनी को भी पीछे छोड़ बने नम्बर 2, लेकिन टॉप पर यह भारतीय

इसके आलावा मिल्स ने ओवरआल टी-ट्वेंटी करियर के दौरान 55 मैचो में 7.47 की इकॉनोमिक दर से 63 विकेट हासिल किये हैं, इस दौरान मिल्स का सर्वोच्च प्रदर्शन 4/22 का रहा हैं.

Related posts