हमारे लिए यह एक परफेक्ट गेम था : रोहित 1

मुंबई, 19 अप्रैल; मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने रायल चैलेंजर्स बेंगलोंर के खिलाफ मिली 46 रन की जीत को टीम के लिए परफेक्ट मैच बताया है। रोहित ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में बेंगलोर के खिलाफ नाबाद 92 रन की विस्फोटक पारी खेली जिसकी बदौलत मुंबई की टीम टूर्नामेंट में अपना मैच जीतने में सफल रही। मुंबई की लगातार तीन हार के बाद यह पहली जीत थी।

रोहित ने मैच के बाद कहा, “हमारे लिए शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी। मैंने सोचा कि उमेश सही जगह गेंदबाजी कर रहे हैं, इसलिए मेरे लिए विकेट पर समय बिताना ज्यादा अहम था, खासकर तब जब ओस पड़ रही थी और विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी हो रही थी। यह हमारे लिए एक परफेक्ट मैच था।” 

हमारे लिए यह एक परफेक्ट गेम था : रोहित 2

उन्होंने कहा कि पिछले तीनों मैच हारने के बाद हमने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया।

कप्तान ने कहा, “हम पिछले तीन मैच हार चुके थे, लेकिन अच्छा क्रिकेट खेल रहे थे। मुझे लगता है कि मेरा चौथे नंबर आना टीम को संतुलित करती है और शीर्षक्रम को खुलकर खेलने की इजाजत देती है।” 

रोहित ने 28 रन पर तीन विकेट लेने वाले क्रूणाल पांड्या की तारीफ करते हुए कहा, “पिछले सभी चार मुकाबले हमारे लिए नजदीकी मुकाबले थे। आखिरकार हमने जीत दर्ज की और इसे अब आगे भी बरकरार रखना चातहे हैं। टीम के लिए यह एक अच्छा संकेत है।” 

Leave a comment