मैं अब भी सिंगल हूँ, ब्रावो के साथ लंच इत्तेफ़ाक से हुआ: श्रेया सरन | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैं अब भी सिंगल हूँ, ब्रावो के साथ लंच इत्तेफ़ाक से हुआ: श्रेया सरन 

मैं अब भी सिंगल हूँ, ब्रावो के साथ लंच इत्तेफ़ाक से हुआ: श्रेया सरन

वेस्टइंडीज के दिग्गज आल-राउंडर ड्वेन ब्रावो फिलहाल बॉलीवुड फ़िल्म ‘तुम बिन-2’ में गाना गाने के लिए भारत आये हुए हैं. हाल में ब्रावो और साउथ की अभिनेत्री श्रेया सरन दोनों मुंबई के एक रेस्टोरेंट में एक देखे गए. रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक़्त ब्रावो और श्रेया सरन की फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहों ने खूब शुर्खिया बटौरी थी.

हालाँकि इसी सब के बीच ब्रावो और श्रेया ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए नाकार दिया था. चेन्नई टाइम्स के साथ एक बातचीत में खुद अभिनेत्री श्रेया ने इन सब अफवाहों को खारिज कर दिया गया हैं.

यह भी पढ़े : प्रसिद्ध बालीवुड अभिनेत्री के साथ सीक्रेट डेट पर दिखे डीजे ब्रावो, तस्वीरे वायरल

श्रेया सरन ने चेन्नई टाइम्स को बताया कि,

“मैं किसी को डेट नहीं कर रही. मुंबई में यह सिर्फ एक कैसुअल लंच था. वास्तव में, मैं सिंगल और खुश हूँ,  और मुझे यह पसंद हैं.”

इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए ड्वेन ब्रावो ने यह साफ़ किया था, कि वह दोनों एक दुसरे को डेट नहीं नहीं कर रहे हैं.

वेस्ट इंडियन ब्रावो ने कहा, कि

“यह पहली बार था, कि मैं 4 दिनों तक काम करने के बाद बाहर गया और यह ख़बर बन गई. मैं श्रेया के साथ लंच पर गया. वह मेरी अच्छी दोस्त है और बेहद खूबसूरत भी हैं. किसी के साथ बाहर घुमने में कोई गलत नहीं हैं.”

क्रिकेट के आलावा संगीत और नृत्य में भी ब्रावो का बेहद अधिक झुकाव रहा हैं. उनका ‘चैंपियन’ गाना भारत सहित पुरे देश में बेहद लोकप्रिय हुआ था. ब्रावो जल्द ही भारत के डांस रियलिटी शॉ ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा लेते हुए नज़र आयेगे.

यह भी पढ़े : ड्वेन ब्रावो और हाशिम अमला ने बनाया टी-20 में नया रिकॉर्ड
संगीत और नृत्य के प्रति अपने झुकाव के बारे में बात करते हुए ब्रावो ने कहा

“मैने क्रिकेट खेलने के लिए जन्म लिया हैं, इसलिए यह मेरे लिए बहुत आसान चीज है. डांस करना ज्यादा मुश्किल और चुनौतीपूर्ण है लेकिन यह मजेदार है.”

Related posts