मयंक अग्रवाल ने कहा आसान नहीं था लेकिन अब अच्छी स्थिति में पहुँच गयी है टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

55 रनों की पारी खेलने वाले मयंक अग्रवाल ने कहा वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज को खेलना हो रहा था मुश्किल 

55 रनों की पारी खेलने वाले मयंक अग्रवाल ने कहा वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज को खेलना हो रहा था मुश्किल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच अब शुरू हो चूका है. इस मैच का पहला दिन कल खेला गया. जिसमें भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है. अपनी पहली पारी में भारतीय टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट गँवा कर 264 रन बना लिए हैं. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने इस स्कोर को पहले दिन का अच्छा माना है.

वेस्टइंडीज के गेंदबाजो की तारीफ की मयंक अग्रवाल ने

मयंक अग्रवाल

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने इस पारी में 55 रन बनाए. पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद हुए प्रेस कांफ्रेस में मयंक अग्रवाल ने वेस्टइंडीज के गेंदबाजो की तारीफ करते हुए कहा कि

” खेल के पहले सत्र में गेंद को थोड़ी मदद मिल रही थी. केमर रोच और जेसन होल्डर ने अच्छी गेंदबाजी की इसलिए उन्हें खेलना आसान नहीं था. पिच पर थोड़ी नमी थी जिसके कारण गेंदबाजो को भी मदद मिल रही थी.”

उन्होंने आगे कहा कि

” मुझे लगता है की जेसन होल्डर ने सही जगह गेंदबाजी की और वो कोई भी मौका नहीं दे रहे थे. वो सही लाइनलेंथ में गेंदबाजी कर रहे थे. जिसके कारण उनके खिलाफ रन बनाना बिलकुल भी आसान नहीं था. दवाब सबसे ज्यादा बल्लेबाजो पर था.”

मयंक अग्रवाल ने कहा पिच पर समय बिताना था महत्वपूर्ण

55 रनों की पारी खेलने वाले मयंक अग्रवाल ने कहा वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज को खेलना हो रहा था मुश्किल 1

पहले सत्र में बल्लेबाजों को हो रही मुश्किल के बारें में बताते हुए भारतीय टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कहा कि

” पहले स्पेल में जेसन होल्डर के  7 ओवरों में 4 ओवर तो मेडन ही थे. एक बल्लेबाज के रूप में आपको यहाँ हालात को देखकर अपने खेल में बदलाव करना होता है. हम अभी अच्छी स्थिति में पहुँच गये हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि

” इस पिच पर यदि आप मात्र पांच विकेट गंवाते हैं तो ये एक टीम के रूप में आपका अच्छा प्रयास माना जायेगा.  हमने अपना पूरा समय लिया. उस समय मैं और विराट कोहली सोच रहे थे की एक अच्छी पार्टनरशिप करें और टीम को बड़े स्कोर की तरफ ले जाने का पूरा प्रयास करें.”

आज के दिन पंत और विहारी पर होगी जिम्मेदारी

55 रनों की पारी खेलने वाले मयंक अग्रवाल ने कहा वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज को खेलना हो रहा था मुश्किल 2

मैच के दुसरे दिन भारतीय टीम के लिए ऋषभ पंत नाबाद 27 रन और हनुमा विहारी नाबाद 42 रन बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. अभी भारतीय टीम की तरफ से रवीन्द्र जडेजा भी बल्लेबाजी करने आने को बाकी है. इसलिए उम्मीद है की भारतीय टीम दुसरे दिन के बड़े स्कोर की तरफ कदम बढ़ा सकती है.

Related posts