मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद एक बार कोच स्टीफन फ्लेमिंग को सताई महेंद्र सिंह धोनी की याद, कहा... 1

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन की सबसे प्रबल दावेदार चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स को अपने ही घरेलू मैदान में खेले गए इस मैच में मुंबई इंडियंस ने आसानी से हराकर उनकी एक बड़ी पोल खोल दी।

महेन्द्र सिंह धोनी की गैरहाजिरी में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन में गिरावट

चेन्नई सुपर किंग्स की ये पोल है महेन्द्र सिंह धोनी की गैरमौजूदगी में टीम के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी… मुंबई इंडियंस के खिलाफ एमएस धोनी कमर में तकलीफ के चलते नहीं खेल पाए थे।

मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद एक बार कोच स्टीफन फ्लेमिंग को सताई महेंद्र सिंह धोनी की याद, कहा... 2

ऐसे में जब धोनी इस मैच में नहीं खेले तो चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी की पोल खुल गई। डेढ़ सौ रनों के स्कोर पर रोकने के बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स लक्ष्य का पीछा नहीं कर सकी और उन्हें एक करारी शिकस्त मिली।

कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी माना धोनी की जगह भरना नहीं है आसान

इस हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने धोनी की गैर हाजिरी को लेकर अपनी बात रखी। फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि

मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद एक बार कोच स्टीफन फ्लेमिंग को सताई महेंद्र सिंह धोनी की याद, कहा... 3

“वो महान कप्तान और महान खिलाड़ी हैं। उनके नहीं होने से टीम में निरंतरता की कमी है। जब आपके पास महेन्द्र सिंह धोनी जैसा लीडर होता है और वो बाहर हो जाते हैं तो उनकी जगह बहुत बड़ा शून्य पैदा करती है। बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग में एमएस धोनी की जगह लेना किसी के लिए भी आसान नहीं है।”

धोनी के दो मैच ही नहीं खेलने पर टीम के प्रदर्शन पर दिखा असर

“इस सीजन में अब तक हमारे पास केवल दो मैचों में ही धोनी उपलब्ध नहीं रहे लेकिन हमें इन दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा और इस दौरान टीम के प्रदर्शन बहुत ही नीचे आ गया।

मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद एक बार कोच स्टीफन फ्लेमिंग को सताई महेंद्र सिंह धोनी की याद, कहा... 4

आपको बता दें कि इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की ये चौथी हार रही लेकिन जिन दो मैचों में धोनी उपलब्ध नहीं रहे वहां दोनों ही मैचों में सीएसके की टीम ने बिना संघर्ष किए ही हार का सामना किया।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।