इयान चैपल ने बेन स्टोक्स को लेकर इंग्लैंड क्रिकेट पर कसा ऐसा तंज, जिसे पूरा इंग्लैंड हुआ आग बबूला | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इयान चैपल ने बेन स्टोक्स को लेकर इंग्लैंड क्रिकेट पर कसा ऐसा तंज, जिसे पूरा इंग्लैंड हुआ आग बबूला 

इयान चैपल ने बेन स्टोक्स को लेकर इंग्लैंड क्रिकेट पर कसा ऐसा तंज, जिसे पूरा इंग्लैंड हुआ आग बबूला

इंग्लैंड टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की अपनी गलत हरकतों के चलते इन दिनों मुश्किलो में फंसे हुए है. अभी हाल ही में बेन स्टोक्स अपने साथी खिलाड़ी एलेक्स हेल्स के साथ एक पब में पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई करते हुए नजर आये थे.

जिसका वीडियो वायरल होने के बाद इंग्लैंड टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को एशेज में चुनी गई इंग्लैंड टीम से बाहर करने की मांग उठ रही है.

फिलहाल हो रही है मामले की जाँच

इयान चैपल ने बेन स्टोक्स को लेकर इंग्लैंड क्रिकेट पर कसा ऐसा तंज, जिसे पूरा इंग्लैंड हुआ आग बबूला 1

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) इंग्लैंड टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई के मामले की जाँच अच्छे से कर रहा है और मामले की स्पष्ट जाँच होने के बाद ही ईसीबी यह निर्णय लेने वाला है, कि बेन स्टोक्स को एशेज सीरीज में बरकरार रखा जाये की नहीं.

इसी बीच चैपल ने कसा इंग्लैंड पर तंज 

इयान चैपल ने बेन स्टोक्स को लेकर इंग्लैंड क्रिकेट पर कसा ऐसा तंज, जिसे पूरा इंग्लैंड हुआ आग बबूला 2

ये तो आप सभी जानते है, कि अब 23 नवंबर से विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी सीरीज एशेज श्रंखला इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेली जानी है और इसी श्रंखला में स्टोक्स के प्रतिभाग करने व ना करने को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इयान चैपल ने अपने एक बयान में पुरे इंग्लैंड पर एक करारा प्रहार करते हुए बहुत ही तीखा तंज कसा है.

मिल गया इंग्लैंड को एशेज हार का बहाना 

इयान चैपल ने बेन स्टोक्स को लेकर इंग्लैंड क्रिकेट पर कसा ऐसा तंज, जिसे पूरा इंग्लैंड हुआ आग बबूला 3

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इयान चैपल ने अपने एक बयान में एशेज सीरीज को लेकर कहा,

“मुझे नहीं पता, कि स्टोक्स दोषी है या निर्दोष, लेकिन में ये जरुर कहूँगा, कि अगर स्टोक्स एशेज श्रंखला से बाहर होता है. तो मुझे लगता है, कि इंग्लैंड को आगामी एशेज सीरीज में मिलने वाली हार का बहाना मिल जायेगा, अब अगर इंग्लैंड 2017 की एशेज सीरीज हारेगा, तो वह निश्चित ही स्टोक्स के बाहर होने का बहाना जरुर बनायेगा.”

स्टोक्स के ना होने से बेहद कमजोर पड़ेगा इंग्लैंड 

इयान चैपल ने बेन स्टोक्स को लेकर इंग्लैंड क्रिकेट पर कसा ऐसा तंज, जिसे पूरा इंग्लैंड हुआ आग बबूला 4

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इयान चैपल ने हालाँकि अपने बयान में बेन स्टोक्स की ऑलरउंड खेल की भी जमकर तारीफ की और उन्होंने स्टोक्स को लेकर कहा,

“स्टोक्स न केवल बल्लेबाजी से टीम में योगदान देता है, बल्कि वह गेंद और फील्डिंग में भी शानदार है अगर स्टोक्स टीम से बाहर होता है, तो निश्चित रूप से इंग्लैंड की टीम बहुत कमजोर पड़ जायेगी.

स्टोक्स एक बेहद ही प्रतिस्पर्धात्मक खिलाड़ी है. वह हमेशा जीत के लिए खेलता है और ऐसे खिलाड़ी टीम में दुसरे खिलाड़ियों को भी शानदार प्रदर्शन करने की प्रेरणा देते है. इसलिए अगर स्टोक्स बाहर होता है, तो निश्चित रूप से इंग्लैंड बेहद कमजोर पड़ जायेगा और एशेज सीरीज हारेगा.”

Related posts

Leave a Reply