श्रेयस अय्यर ने धर्मशाला में मिली हार के बाद कही बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेब्यू मैच पर ही मिली शर्मनाक हार के बाद श्रेयस अय्यर ने कहा कुछ ऐसा हर भारतीय हुआ इस युवा खिलाड़ी का फैन 

डेब्यू मैच पर ही मिली शर्मनाक हार के बाद श्रेयस अय्यर ने कहा कुछ ऐसा हर भारतीय हुआ इस युवा खिलाड़ी का फैन

टेस्ट श्रृंखला में शानदार जीत दर्ज करने के बाद अब भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का आगाज हो गया हैं. रविवार, 10 दिसम्बर को दोनों देशों के बीच धर्मशाला के एचपीसीए, क्रिकेट स्टेडियम में पेटीएम वनडे श्रृंखला का पहला एकदिवसीय मुकाबला खेला गया था.

सभी को उम्मीद थी, कि मेजबान भारतीय टीम जरुर एक बड़ी जीत के साथ एकदिवसीय श्रृंखला की शुरुआत करेगी, लेकिन परिणाम एकदम इसके विपरीत ही निकला. टीम इंडिया को एक शर्मनाक हार का मुहं देखने पड़ा.

अय्यर की पोस्ट ने जीता सभी का दिल 

Shreyas Iyer

धर्मशाला एकदिवसीय खत्म होने के बाद टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने अपने सोशल मीडिया के इन्स्टाग्राम अकाउंट पर टीम के अन्य खिलाड़ियों की एक साथ एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की और एक बहुत ही बड़ा सन्देश भी दे गये.

दरअसल धर्मशाला वनडे समाप्त होने के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी धर्मशाला की ठंडी ठंडी वादियों में सर्दी का लुत्फ़ उठाते हुए देखे गये. सभी खिलाड़ी आग के सामने हाथ सेक रहे थे और बोर्न फायर का मजा उठा रहे थे.

Win or lose…we stay as a team!#bonfire ?

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

श्रेयर अय्यर ने टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ यह फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड़ कर कहा, कि

”जीत और हार खेल का हिस्सा है… हम हमेशा एक टीम की तरह ही हैं…!”

कल ही हुआ हैं डेब्यू 

iyer debut

श्रेयस अय्यर की इस बात यह साफ़ होता हैं, कि टीम में एकजुटता की कोई भी कमी नहीं हैं और जीत हार जैसी चीजे तो खेल में लगी ही रहती हैं. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि श्रेयस अय्यर ने श्रीलंका के खिलाफ अपना एकदिवसीय डेब्यू किया था.

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वनडे डेब्यू करने वाले वह 219वें खिलाड़ी बने. हाल में ही न्यूजीलैंड के विरुद्ध ही श्रेयस ने अपना टी ट्वेंटी पर्दापन भी किया था. रविवार को अपने एकदिवसीय डेब्यू को अय्यर यादगार नहीं बना सके और सिर्फ 9 बनाकर चलते बने.

अपनी पारी के दौरान उन्होंने 27 गेंदों का सामना किया और सिर्फ एक चौके की मदद से 9 रन बनाये. दोनों टीमों के बीच श्रृंखला का अगला मुकाबला बुधवार, 13 दिसम्बर को मोहाली के मैदान पर खेला जायेंगा.

Related posts

Leave a Reply