श्रेयस अय्यर की सर्जरी हुई सफल, अपने फैंस के लिए बोली दिल जीतने वाली बात 1

श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में चोटिल हो गए थे श्रेयस अय्यर को फील्डिंग के दौरान चोट लगी. सीरीज के पहले मैच में जॉनी बेयरेस्टो के एक शॉट को रोकने के लिए अय्यर ने डाइव लगाई थी, जिसके दौरान वह अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे. इसके बाद वह काफी दर्द में दिखे और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा.

चोट के चलते वनडे सीरीज और आईपीएल से हुए बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होंगे श्रेयस अय्यर, आईपीएल 2021 भी कर सकते मिस 1

जब उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया, तब स्कैन में पता चला कि उनका कंधा फैक्चर हो गया था. इसके बाद वह वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए थे. साथ ही आईपीएल 2021 से भी बाहर हो गए थे. साथ ही उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम से कंधे की सर्जरी कराने की राय मिली, इसलिए उन्होंने सर्जरी करवाने का निर्णय लिया.

श्रेयस अय्यर की सर्जरी हुई सफल

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर की सर्जरी सफल रही है. उन्होंने खुद अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर कर फैंस को यह बात बताई है.

अपनी तस्वीर शेयर करते हुए श्रेयस अय्यर ने लिखा, “सर्जरी सफल थी और शेर की तरह दृढ़ निश्चय के साथ मैं जल्द ही वापसी करूंगा. आप लोगों की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.” 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

करीब चार से पांच महीने तक क्रिकेट से रहेंगे दूर

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होंगे श्रेयस अय्यर, आईपीएल 2021 भी कर सकते मिस 2

हालांकि सर्जरी के बाद भी स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को करीब चार से पांच महीने तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है. आईपीएल 2021 में उनकी जगह ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे.

टीम के पास कप्तानी के विकल्प के रूप में स्टीव स्मिथ, रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्य रहाणे जैसे अनुभवी खिलाड़ी थे. हालांकि दिल्ली कैपिटल्स के मैनेजमेंट ने ऋषभ पंत पर अपना भरोसा दिखाया है.

खबरों की माने तो आईपीएल में नहीं खेलने के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स श्रेयस अय्यर को सीजन की पूरी सैलरी देगा.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul