न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान जैक लीच अस्पताल में भर्ती

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट के दौरान इंग्लैंड के जैक लीच को अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत चिंताजनक 

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट के दौरान इंग्लैंड के जैक लीच को अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत चिंताजनक

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की न्यूजीलैंड के दौरे पर टेस्ट सीरीज में लगातार निराशाजनक खबरें मिल रही हैं। पहले तो इंग्लैंड की टीम को दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा तो दूसरे टेस्ट मैच में भी न्यूजीलैंड के सामने दूसरे दिन इंग्लैंड दबाव में है।

इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच को भर्ती कराया अस्पताल

इंग्लैंड हैमिल्टन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में दबाव की स्थिति में तो ही साथ ही उन्हें दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन एक बहुत ही चिंताजनक खबर तब मिली जब उनके एक खिलाड़ी को अस्पताल ले जाया गया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट के दौरान इंग्लैंड के जैक लीच को अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत चिंताजनक 1

जी हां इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज जैक लीच को हैमिल्टन टेस्ट मैच के दूसरे दिन पहले ही सत्र में अस्वस्थ महसूस करने लगे। जैक लीच को गैस्ट्रोएन्टेरिटिस बीमारी हो गई जिस कारण से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वह इस मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा भी नहीं हैं।

पेट में तकलीफ होने पर कराया गया अस्पताल में भर्ती

गैस्ट्रोएन्टेरिटिस एक तरह से पेट की बीमारी है जिसमें पीड़ित को उल्टी और दस्त का शिकार होना पड़ता है। इसी समस्या से जैक लीच भी जूझ रहे थे जिसे देखते हुए उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट के दौरान इंग्लैंड के जैक लीच को अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत चिंताजनक 2

इंग्लैंड की तरफ से कहा जा रहा है कि जैक लीच को आज का दिन और पूरी रात अस्पताल में रहना होगा। जिसके बाद ही उन्हें वहां से छुट्टी मिल पाएगी।

स्टुअर्ट ब्रॉड ने जैक लीच को लेकर कही ये बात

जैक लीच के साथ हुई इस बीमारी को लेकर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि “ये काफी चिंताजनक खबर है, लेकिन हमें उनकी देखभाल के लिए एक अच्छा मेडिकल स्टाफ मिला है।”

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट के दौरान इंग्लैंड के जैक लीच को अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत चिंताजनक 3

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड की पहली पारी 375 रनों पर सिमटी इसके बाद इंग्लैंड ने दिन के खेल के खत्म होने तक 39 रन के स्कोर पर ही 2 विकेट खो दिए हैं।

Related posts