KKR टीम को लेकर कोच जैक कैलिस ने किया ट्वीट,आज पहुंचेंगे भारत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 11: आईपीएल ऑक्शन को लेकर काफी उत्साहित हैं केकेआर का यह दिग्गज सदस्य, कहा ‘ रोमांचक दिनों की होने वाली हैं शुरुआत’ 

IPL 11: आईपीएल ऑक्शन को लेकर काफी उत्साहित हैं केकेआर का यह दिग्गज सदस्य, कहा ‘ रोमांचक दिनों की होने वाली हैं शुरुआत’

अप्रैल के पहले सप्ताह से इंडियन प्रीेमियर लीग के 11 वें सीजन का आगाज होने वाला है। एक बार फिर दुनिया भर के क्रिकेट के दिग्गज इस लीग में अपना दमखम दिखाएंगे। आईपीएल में खिलाड़ियों की नीलामी 27 और 28 जनवरी को बेंगलुरू में होगी। इसके लिए सभी फ्रेंचाइजी क्रिकेटर के महारथियों को अपनी टीम में शामिल करने की होड़ में लगेंगी। अब देखना ये होगा कि किस टीम में कितने दिग्गज जाएंगे। लेकिन इसी बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर जैक कैलिस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को लेकर एक ट्वीट किया है।

आईपीएल को लेकर उत्साहित कैलिस 

IPL 11: आईपीएल ऑक्शन को लेकर काफी उत्साहित हैं केकेआर का यह दिग्गज सदस्य, कहा ' रोमांचक दिनों की होने वाली हैं शुरुआत' 1

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर व कोलकाता नाइटराइडर्स के  कोच जैक कैलिस ने आईपीएल 11 को लेकर काफी उत्साहित है। इसी को लेकर उन्होंने ट्वीट करते लिखा कि ”आज भारत की यात्रा का दिन है,लेकिन कुछ रोमांचक दिन आगे हैं। आईपीएल की नीलामी इसी सप्ताह के अंत में हैं। कौन हैं जो केकेआर की तरह से उनके लिए खेलेगा”

कैलिस 2016 में बने थे कोच

IPL 11: आईपीएल ऑक्शन को लेकर काफी उत्साहित हैं केकेआर का यह दिग्गज सदस्य, कहा ' रोमांचक दिनों की होने वाली हैं शुरुआत' 2

दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी जैक कैलिस को 2016 में शाहरूख खान की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स का कोच बनाया गया था। कैलिस ने कोलकाता के पूर्व कोट ट्रेवर बेलिस की जगह ली थी। जैक कैलिस लंबे समय से केकेआर से जुड़े हैं। बता दें कि इससे पहले कैलिस को 2011 में केकेआर ने खिलाड़ी के तौर पर टीम में जगह दी थी।

Related posts

Leave a Reply