हाथ में गिलास पकड़े नजर आए रवीन्द्र जडेजा, तो फैंस ने दी रवि शास्त्री से दूर रहने की सलाह 1

भारतीय क्रिकेट टीम पिछले करीब 1 महीनें से ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भारतीय टीम ने सीमित ओवर की सीरीज में वनडे और टी20 सीरीज को खेल लिया है, जिसके बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। टीम में कोच रवि शास्त्री भी टीम के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं।

रवि शास्त्री को एक बार फिर बैठे-बिठाए किया गया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के पद पर आसीन रवि शास्त्री की वैसे तो इस ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर कुछ खास चर्चा नहीं हुई थी, लेकिन रवि शास्त्री किसी ना किसी तरह से चर्चा में आ ही जाते हैं।

हाथ में गिलास पकड़े नजर आए रवीन्द्र जडेजा, तो फैंस ने दी रवि शास्त्री से दूर रहने की सलाह 2

इस बार रवि शास्त्री फिर से रवीन्द्र जडेजा के कारण चर्चा में आ गए हैं, जिसमें फैंस ने रवि शास्त्री को ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा और रवीन्द्र जडेजा से दूर रहने की बात कहकर ट्रोल कर रहे हैं।

रवीन्द्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ये तस्वीर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवीन्द्र जडेजा चोटिल हो गए थे, जिसके बाद से वो टीम के साथ नहीं खेल रहे हैं। उन्होंने चोट के कारण टी20 सीरीज के 2 मैचों के अलावा पहला टेस्ट मैच मिस किया।

अब रवीन्द्र जडेजा के 26 दिसंबर को होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में खेलने की पूरी उम्मीद है। इसी बीच जडेजा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो कॉफी का मजा ले रहे हैं। जडेजा ने पोस्ट के साथ ही कैप्शन में लिखा कि “कॉफी, क्योंकि वाइन के लिए ये समय जल्दी है”

फैंस दे रहे हैं रवि शास्त्री से दूर रहने की सलाह

जब रवीन्द्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट डाला तो फैंस ने कोच रवि शास्त्री को आड़े हाथों ले लिया। जिसमें रवीन्द्र जडेजा को इस पोस्ट के साथ फैंस सलाह दे रहे हैं कि वो रवि शास्त्री से दूर रहे। फैंस इसे लेकर बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

हाथ में गिलास पकड़े नजर आए रवीन्द्र जडेजा, तो फैंस ने दी रवि शास्त्री से दूर रहने की सलाह 3

रवीन्द्र जडेजा की इस पोस्ट के साथ कमेंट में रवि शास्त्री को टारगेट किया जा रहा है। जिसमें जडेजा को फैंस सलाह दे रहे हैं कि वो रवि शास्त्री से दूर रहे। तो एक अन्य फैन ने शास्त्री पर टीम को बिगाड़ने का आरोप लगा दिया। इस तरह से बैठे-बिठाए शास्त्री ट्रोल हो गए।