जडेजा ने मजाक में धोनी की सोते हुई फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर मचा बवाल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जडेजा ने मजाक में धोनी की सोते हुई फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर मचा बवाल 

जडेजा ने मजाक में धोनी की सोते हुई फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर मचा बवाल

चैंपियंस ट्राफी में भारत और पाक के बीच हुए महामुकाबले के बाद सारे खिलाड़ी आराम कर रहें है .ऐसे में टीम के खिलाड़ियों ने सोते हुए साथियों के साथ फोटो शेयर करना शुरू कर दिया हैं.

जडेजा ने मजाक में धोनी की सोते हुई फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर मचा बवाल 1

जडेजा ने सोते हुए धोनी के साथ फोटो शेयर की 

सोशल मीडिया पर जडेजा काफी ज्यादा सक्रीय रहते हैं. उन्होंने ने हाल में धोनी के साथ लन्दन जाते समय एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमे धोनी ने सो रहे हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा हैं कि जब तक धोनी सो रहे हैं तब एक फोटो ली जा सकती हैं.

Before he wakes up lemme click picture.#roadtrip to #london #rajputboy

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on

जडेजा सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं फोटो 

जडेजा सोशल मीडिया काफी सक्रीय रहते हैं. हाल में ही जडेजा ने आईपीएल के दौरान अपने लुक में भी बदलाव किया था. तभी भी उन्होंने अपनी फोटो शेयर की थी. इसके अलावा अभ्यास सत्र के फोटो और विडियो वो शेयर करते रहते हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने व्यक्त की धोनी के साथ सहानुभूति, लेकिन अमिताभ बच्चन कह गये कुछ ऐसा जो धोनी को लगा काफी बुरा

पाकिस्तान के खिलाफ किया था शानदार प्रदर्शन 

भारत ने चैंपियंस ट्राफी में पाक को 124 रन से हराया था. इस मैच में युवराज सिंह ने 53 रन की शानदार पारी खेली थी. उनके अलावा कोहली ने 81 और रोहित ने 91 रन बनाए थे.

आरसीबी के इस दिग्गज ने विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच चल रही लड़ाई को किया पुख्ता, बीच बचाव में सचिन, गांगुली और लक्ष्मण

फ़ील्डिंग में जडेजा ने मालिक को रन आउट किया था. इसके अलावा उन्होंने ने मैच में 2 विकेट भी हासिल किये थे.

पाक के खिलाफ  भारत ने खड़ा किया था बड़ा स्कोर 

इससे पहले पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत ने एक बड़ा स्कोर खड़ा किया. टीम के लिए पहले विकेट के लिए धवन और रोहित ने 136 रन जोड़े. धवन ने 65 रन  की पारी खेली. उनके बाद बल्लेबाज़ी करने आए कोहली ने रोहित का अच्छा साथ दिया .दोनों ने मिलकर टीम के लिए 56 रन की साझेदारी की. रोहित पाक के खिलाफ अपन पहला शतक बनाने से चूक गए . वो 91 रन बना के आउट हो गए .

उनके बाद बल्लेबाज़ी करने आए युवराज सिंह और कोहली ने टीम का स्कोर आगे बढाया . इस दौरान युवराज सिंह अपनी अच्छे टच में दिखाई दिए. उन्होंने 53 रन बनाए. कोहली ने 81 रन बनाए. इनकी पारी की वजह से टीम का स्कोर 319 तक पहुँच गया.

तीन बार बारिश के कारण  मैच में पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 41 ओवरों में 289 रनों का लक्ष्य मिला।  टीम की इंडिया की कसी हुए गेंदबाज़ी के सामने  पाकिस्तानी टीम को 33.4 ओवरों में 164 के मामूली स्कोर पर आल आउट हो गई . पाकिस्तान के लिए अजहर अली ने सबसे जायदा रन बनाए । उन्होंने मैच में 50 रन बनाए थे . उनके बाद  हफीज ने सबसे ज्यादा रन बनाए . हफीज ने 33 रन बनाए .

भारत का अगला मैच श्रीलंका से 8 जून को हैं .ऐसे में देखना दिलचस्प है कि आने वाले मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन कैसा रहता हैं .

Related posts