भारतीय वनडे टीम से बाहर किये जाने के बाद फूटा जडेजा का गुस्सा, चयनकर्ताओ पर कसा तंज | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय वनडे टीम से बाहर किये जाने के बाद फूटा जडेजा का गुस्सा, चयनकर्ताओ पर कसा तंज 

भारतीय वनडे टीम से बाहर किये जाने के बाद फूटा जडेजा का गुस्सा, चयनकर्ताओ पर कसा तंज

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जाने वाली वन डे सीरीज के लिए टीम का ऐलान हो गया है. साउथ अफ्रीका के दौरे पर भी जडेजा को टीम में शामिल नही किया गया है. एक बार फिर से मैनेजमेंट कुलदीप और चहल पर भरोसा दिखा रही है. ऐसे में जडेजा ने टीम के चयनकर्ताओं को सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया है.

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट 

सोशल मीडिया पर रविन्द्र जडेजा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि,” मैं वही बोलता हूँ जो मेरे दिमाग में होता है, मैं उस पर ध्यान नही देता जो मैं बोलता हूँ.”

जडेजा ने एक बार फिर से टीम में शामिल न किये जाने पर चयनकर्ताओं पर इशारे में निशाना साधा है, हालाँकि जडेजा को टेस्ट में जगह मिली है.

 

टेस्ट टीम में किया गया है शामिल 

भारतीय वनडे टीम से बाहर किये जाने के बाद फूटा जडेजा का गुस्सा, चयनकर्ताओ पर कसा तंज 1

रविन्द्र जडेजा को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है. भारत को साउथ अफ्रीका में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस सीरीज का पहला मैच 5 जनवरी से खेला जाएगा. जडेजा टेस्ट सीरीज में अच्छा कर के चयनकर्ताओं को जवाब देना चाहेंगे.

वन डे टीम में नही मिली है जगह 

भारतीय वनडे टीम से बाहर किये जाने के बाद फूटा जडेजा का गुस्सा, चयनकर्ताओ पर कसा तंज 2

जडेजा को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वन डे सीरीज के लिए टीम में शामिल नही किया गया है. टीम में अक्षर पटेल, चहल, कुलदीप एक बार फिर से स्पिन विभाग की जिम्मेदारी सँभालते हुए नज़र आएँगे.

जुलाई के बाद टीम से बाहर 

भारतीय वनडे टीम से बाहर किये जाने के बाद फूटा जडेजा का गुस्सा, चयनकर्ताओ पर कसा तंज 3

रविन्द्र जडेजा ने अपना आखिरी मैच 9 जुलाई को वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेला था. जिसके बाद से वो वन डे टीम से बाहर है. जडेजा का प्रदर्शन चैंपियंस ट्राफी में भी कुछ ख़ास नही रहा था. जिसके बाद चयनकर्ताओं ने युवा खिलाड़ियों को मौका देना शुरू कर दिया था. जिसके बाद से वन डे टीम में जडेजा जगह नही बना सके है.

Related posts

Leave a Reply