रविंद्र जडेजा ने उमेश यादव को किया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविंद्र जडेजा ने उमेश यादव को ट्रोल करते हुए कहा- लड़कियां नहीं उठाती इतना भार… 

रविंद्र जडेजा ने उमेश यादव को ट्रोल करते हुए कहा- लड़कियां नहीं उठाती इतना भार…

सोशल मीडिया सेलिब्रिटीज और फैंस को जोड़ने का सबसे सरल जरिया है. लेकिन कभी-कभी सोशल मीडिया पर देखा जाता है कि एक स्टार दूसरे के पोस्ट पर टांग खिंचाई करते नजर आते हैं. कुछ ऐसा ही रविंद्र जडेजा ने उमेश यादव के साथ किया. असल में उमेश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वेट लिफ्टिंग का वीडियो पोस्ट किया, जिसपर जडेजा ने उनकी टांग खिंचाई करते नजर आए.

रविंद्र जडेजा ने उमेश यादव को किया ट्रोल

View this post on Instagram

🏋️👊 #doyouliftbro

A post shared by Umesh Yadav (@umeshyaadav) on

भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है. टीम में जगह के लिए कड़ी स्पर्धा होने के बावजूद टीम में खिलाड़ी आपस में हंसी मजाक करते रहते हैं. अब तेज गेंदबाज उमेश यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वेट लिफ्टिंग का वीडियो पोस्ट किया. इसपर ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने उनकी चुटकी लेते हुए कहा, लड़कियां इतना वेट नहीं उठाती…

उमेश ने दिया जवाब

रविंद्र जडेजा ने उमेश यादव को ट्रोल करते हुए कहा- लड़कियां नहीं उठाती इतना भार... 1

रविंद्र जडेजा के चुटकी लेने के बाद उमेश यादव ने उन्हें रिप्लाई करते हुए कहा, ये तो सिर्फ टीजर था, पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त… आपको बता दें, सीमित ओवर क्रिकेट से लंबे वक्त से बाहर चल रहे उमेश यादव टेस्ट क्रिकेट के मुख्य गेंदबाजों में से एक हैं.

पिछले कुछ टेस्ट मैचों में उन्होंने विकेटचटकाऊ गेंदबाजी करते हुए अपने फैंस को खुश कर दिया. वेट लिफ्टिंग वाले वीडियो को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि, अब वह आगामी न्यूजीलैंड दौरे के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.

टीम इंडिया ने श्रीलंका पर दर्ज की 1-0 की जीत

आरसीबी

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त श्रीलंका के साथ टी20 सीरीज खेल रही है. इसमें रविंद्र जडेजा टीम का हिस्सा हैं लेकिन अब तक खेलने का मौका नहीं मिला है. गुवाहाटी में खेला जाने वाला पहला मैच बारिश के चलते रद्द हो गया. इसके बाद 7 जनवरी को खेला गया दूसरा मैच इंदौर में खेला गया.

इसमें टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका क्रिकेट टीम ने 9 विकेट के नुक्सान पर 143 रनों का लक्ष्य खड़ा किया. जिसके जवाब में टीम इंडिया ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली. श्रीलंका के 2 अहम विकेट्स चटकाने के लिए तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया. श्रीलंका के खिलाफ तीसरा मैच 10 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा.

Related posts