विडियो : जब मैच के दौरान गेंद रोकने के चक्कर में रविन्द्र जडेजा को पुरे लंदन के सामने होना पड़ा शर्मसार 1

चैंपियंस ट्राफी में कल भारत का सामना पाकिस्तान से हुआ. टॉस जीत कर पाक के कप्तान सरफराज ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.

भारत ने की दमदार शुरुआत 

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की. टीम के सलामी बल्लेबाज़ धवन और रोहित ने टीम के लिए पहले विकेट के लिए 136 रन की साझेदारी की. धवन पाक के खिलाफ फॉर्म में दिखे. उन्होंने पाक के खिलाफ  65 रन बनाए. विस्फोटक बल्लेबाज़ी करते धवन को शादाब खान ने आउट किया.

रोहित और कोहली ने टीम को दिया सहारा 

धवन के आउट होने के बाद कोहली मैदान पर करने आए. दोनों ने  टीम के लिए 56 रन की साझेदारी की.  रोहित  पाक के खिलाफ अपने पहले शतक से चूक गए. रोहित ने 91 रन बनाए. उन्हें आज़म ने रन आउट किया.

सचिन तेंदुलकर की फिल्म को लेकर विवादित ट्वीट करने वाले केआरके की सचिन के फैंस ने लगाई क्लास, ट्वीटर पर उड़ रहा हैं केआरके का मजाक

कोहली और युवी ने टीम को बड़े स्कोर तक पहुँचाया 

रोहित के आउट होने के बाद युवी बल्लेबाज़ी करने आए. युवी मैच के दौरान पुरे रंग दिखे. उन्होंने 32 गेंदो 53 रन की पारी खेली. उन्होंने कोहली के साथ मिलकर 93 रन की साझेदारी की.  इस दौरान दोनों ने अपना अर्धशतक लगाया. मैच के आखिर ओवर में हार्दिक पंड्या ने लगतार 3 छक्के लगाए. जिस वजह से  भारत ने 319 रन का स्कोर खड़ा किया. कोहली ने  पाक के खिलाफ 81 रन की पारी खेली.

आरसीबी के इस दिग्गज ने विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच चल रही लड़ाई को किया पुख्ता, बीच बचाव में सचिन, गांगुली और लक्ष्मण

पाक ने की धीमी शुरुआत 

बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए पाक की शुरुआत धीमी रही.  सलामी बल्लेबाज़ अली और शहजाद ने  47 रन जोड़े . खतरनाक होती इस साझेदारी को भुवी ने तोड़ा. भुवी ने शहजाद को 12 रन पर आउट किया .  वीरेंद्र सहवाग ने व्यक्त की धोनी के साथ सहानुभूति, लेकिन अमिताभ बच्चन कह गये कुछ ऐसा जो धोनी को लगा काफी बुरा

मध्यमक्रम ने किया निराश 

शहजाद के आउट होने के बाद युवा सनसनी बाबर आज़म भी कुछ खास नही कर सके और सिर्फ 8 रन बना के आउट हो गए.उनके आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज़ कुछ खास नही कर पाया, टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ मालिक और हाफिज भी कुछ खास नही कर सके. दोनों ने मैच में 15 और 33 रन बनाए. टीम के कप्तान सरफराज भी आज कप्तानी पारी नही खेल सके , वो भी सिर्फ 15 रन बना के आउट हो गए.

टीम के निचलेक्रम भी कुछ खास नही कर सका. जिस वजह से पूरी टीम 165 रन पर आलआउट हो गए.

India v Pakistan - ICC Champions Trophy : News Photo

पाक की बल्लेबाज़ी के दौरान जडेजा की उतरी पैंट 

पाक की पारी के 6.2 ओवर में अली ने शॉट मारा. जिसको रोकने के लिए जडेजा ड्राइव मारी. इस दौरान उनकी पैंट  उतर गई. जिसके बाद उनकी हालात देख कर पूरी टीम हँसने लगे. जडेजा खुद को अपनी हालात देख कर हँसने लगे.

विडियो यहाँ देखें 

https://twitter.com/Ratnakar_Pande/status/871399460865224704