केदार

19 जुलाई से तमिलनाडु प्रीमियर लीग शुरू हो गया है। इस लीग के उद्घाटन कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे आरत के ऑलराउंडर खिलाड़ी केदार जाधव ने तमिलनाडु प्रीमियर लीगों ने युवा क्रिकटरों को अंतर्राष्ट्रीय स्टार्स सहित स्थापित खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने का मौका है।

केदार जाधव ने किया युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप से वापसी के बाद केदार जाधव तमिलनाडु प्रीमियर लीग के उद्घाटन के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने युवाओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा

“इस तरह के टूर्नामेंट निश्चित रूप से युवाओं को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं और यह उन्हें आईपीएल और रणजी टीमों में शामिल होने के लिए एक महान मंच है।

वे देश भर में भी देखने को मिलते हैं क्योंकि मैच टेलीकैस्ट होते हैं।

“ये लीग नए लोगों की भी मदद करती है क्योंकि वे अंतरराष्ट्रीय और प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं।”

जाधव ने लीग के पेशेवर संचालन के लिए तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन की भी प्रशंसा की।

पहला मैच जीता दिन्ग्दुल ड्रैगन्स

वर्ल्ड कप के बाद तमिलनाडु प्रीमियर लीग में पहुंचे जाधव कहा- टीएनपीएल देती है युवाओं को मंच 1

इसका पहला मैच रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली दिन्ग्दुल ड्रैगन्स और चेपक सुपर जाइल्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले को रविचंद्रन अश्विन के शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन दिखाते हुए दिन्ग्दुल ड्रैगन्स की टीम ने 10 रन के अंतर से जीत लिया था और इस मैच को जीतने के साथ ही पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए है।