माइकल वॉन ने कहा मुंबई या हैदरबाद जीतेगी आईपीएल, वसीम जाफ़र ने बना दिया मजाक 1

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज माइकल वॉन और टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर के बीच हमेशा ट्ववीटर वॉर देखने को मिलता है. माइकल वॉन जब भी कोई ट्वीट भारतीय क्रिकेट से रिलेटेड करते हैं. वसीम जाफर तब उनकी खिंचाई करने में जरा भी देर नहीं लगाते हैं. एक बार फिर ट्वीटर पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जहां वसीम जाफर ने माइकल वॉन के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए चुटकी ली है.

माइकल वॉन के ट्वीट पर वसीम जाफर का तंज

माइकल वॉन

दरअसल 9 अप्रैल से आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज़ हो रहा है, इसे लेकर क्रिकेट के सभी एक्सपर्ट अपनी-अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं. माइकल वॉन ने भी ट्वीट करते हुए यह भविष्यवाणी की कि इस बार  आईपीएल का खिताब मुंबई इंडियंस ही जीतेगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी वजह से मुंबई की टीम खिताब जीतने से चूक जाती है तो फिर सरनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल विजेता हो सकती है.

माइकल वॉन के इतना ट्वीट करते ही वसीम जाफर ने रीट्वीट करते हुए मजे लिए.

ट्वीटर पर अक्सर दोनों खिलाड़ियों के बीच देखने को मिलता है वॉर

माइकल वॉन

इससे पहले भी कई बार ऐसा देखने को मिला है जब वसीम जाफर ने माइकल वॉन को उनके ट्वीट पर कड़ा प्रहार करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है.

टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के वक्त माइकल वॉन ने काफी विवादित ट्वीट किए थे. उन्होंने टीम इंडिया के टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप होने की भविष्यवाणी की थी. इसके बाद वसीम जाफर ने उन्हें करारा जवाब दिया था.

कुछ मिलाकर एक बार फिर ट्वीटर पर इन दोनों दिग्गजों के बीच छिड़े वॉर ने यूजर्स का खूब मनोरंजन किया है.