जल्लीकट्टू प्रभाव: क्रिकेटर रविचन्द्रन अश्विन को घर जाने के लिए लेना पड़ा मेट्रो का सहारा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जल्लीकट्टू प्रभाव: क्रिकेटर रविचन्द्रन अश्विन को घर जाने के लिए लेना पड़ा मेट्रो का सहारा 

जल्लीकट्टू प्रभाव: क्रिकेटर रविचन्द्रन अश्विन को घर जाने के लिए लेना पड़ा मेट्रो का सहारा

जल्लीकट्टू के कारण उत्पन्न बाधाओं और विरोध प्रदर्शन के कारण चेन्नई शहर थम गया हैं, शहर में हो रहे प्रदर्शन के कारण यातायात पूरी तरह से प्रभावित है, ऐसे में शहर के सामान्य लोगो सहित मशहूर हस्तियों के लिए मेट्रो एक राहत की सौगात लेकर आई हैं. जल्लीकट्टू के कारण भारतीय क्रिकेटर को भी समस्या का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्हें मेट्रो द्वारा घर पहुँचना पड़ा.

जल्लीकट्टू प्रभाव: क्रिकेटर रविचन्द्रन अश्विन को घर जाने के लिए लेना पड़ा मेट्रो का सहारा 1

दरअसल, भारतीय फिरकी गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन कोलकाता एकदिवसीय के बाद से यहाँ पहुचे और उसके बाद वह चेन्नई एयरपोर्ट पर फँस गए. जिसके बाद अश्विन को वेस्ट माम्बलम स्थित अपने घर पहुँचने के लिए मेट्रो का सहारा लेना पड़ा.  भारत दौरे से पहले अश्विन और जडेजा से भयभीत है टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वार्नर

दिग्गज क्रिकेटर को अश्विन को मेट्रो में देख लोग उत्साहित हो गए और उनके साथ सेल्फी लेने को बेताब दिखे, जिसके बाद अश्विन को बीच में ही अशोक नगर थाने मेट्रो स्टेशन पर उतरना पड़ा था.

शहर को स्थिति के विषय में अश्विन ने ट्वीट द्वारा कहा, “ऐसी स्थितियों में सार्वजनिक यातायात का महत्व समझ में आता है, मैं एयरपोर्ट पुलिस का आभारी हूँ”. विराट और धोनी को नहीं बल्कि इन 2 दिग्गजों को दिया परवेज रसूल ने भारतीय टीम में मिले मौके का क्रेडिट

टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक वरीयता प्राप्त रविचंद्रन अश्विन को इंग्लैंड के विरुद्ध खेली जाने वाली टी-ट्वेंटी सीरीज के लिए आराम दिया गया हैं. भारत को फ़रवरी में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 4 मैचो की टेस्ट सीरीज खेलनी, जिसके मद्देनज़र टीम मैनेजमेंट ने उन्हें आराम दिया हैं.

Related posts