मयंक अग्रवाल के जिम सेशन पर नीशम ने किया भारतीय क्रिकेटर को ट्रोल, पूछा लड़का या लड़की? 1

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल मैदान के अन्दर जिस तरह से एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर भी उस ही तरह से एक्टिव रहते हैं। वो जहां भी जाते हैं इंस्टाग्राम पर फोटो जरूर डालते हैं। इस समय वो इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा भी हैं। इसी सिलसिले में चौथे टेस्ट से पहले उन्होंने जिम में काफी पसीना बहाया और वर्कआउट करते हुए अपनी एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

जेम्स नीशम ने किया ट्रोल

मयंक अग्रवाल वर्कआउट

इंस्टाग्राम पर मयंक अग्रवाल ने अपने वर्कआउट की एक फोटो पोस्ट की है। जिससे कई फैन्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। इसके बाद न्यूजीलैंड के गेंदबाज जेम्स नीशम ने भी उनका मजाक बना दिया। फोटो में ऐसा दिख रहा है कि मयंक चेस्ट वर्कआउट कर रहे हैं और काफी भर उठा रखा है। साथ ही चेहरा ऐसे बना रखा है कि बहुत दर्द हो रहा है। इस पर जेम्स नीशम ने कमेंट किया –

                                                      “बधाई हो , लड़का या लड़की” 

नीशम के इस कमेंट के बाद से कई फैन्स भी कमेंट कर चुके हैं। कुछ का तो ये कमेंट है कि यार नीशम का कमेंट पढ़ा। तो कई ने मयंक का मजाक बनाया। न्यूजीलैंड के क्रिकेटर जेम्स नीशम सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव खिलाड़ियों में से हैं। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वो अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। जिसे काफी पसंद किया जाता है। साथ ही वो किसी को भी ट्रोल कर देते हैं इस बार मयंक अग्रवाल उनके निशाने पर आ गये।

न्यूजीलैंड पहले से टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में

इस समय टेस्ट चैंपियनशिप का खुमार सभी के सर पर है। बता दें कि न्यूजीलैंड पहले से ही चैंपियनशिप के फाइनल में पहुँच चुकी है। अब मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच है। वैसे इसका प्रबल दावेदार भारत को माना जा रहा है बस उसे आखिरी टेस्ट मैच में इंग्लैंड को हराना होगा या फिर मैच ड्रा करवाना होगा। लेकिन, अगर इंग्लैंड ये मैच जीतता है तो ऑस्ट्रेलिया कि टीम फाइनल खेलेगी।