भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं James Anderson, बेन स्टोक्स ने दी जानकारी 1

ENG vs NZ के तीसरे और आखिरी टेस्ट मुकाबले के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है जिसमें इनके स्टार गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) इंजरी की वजह से बाहर हो चुके हैं। इस बात की जानकारी देते हुए, इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने बताया कि एंडरसन की चोट कितनी गंभीर है, इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पायी है। स्टोक्स के इस बयान ने भारतीय फैंस को खुश कर दिया क्योंकि अगर James Anderson की इंजरी गंभीर हुई तो फिर 1 जुलाई से भारत के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मुकाबले से भी ये बाहर रहेंगे जो कि टीम इंडिया के लिए एक प्लस प्वाइंट हो सकता है।

इंजरी की वजह से बाहर हुए James Anderson

भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं James Anderson, बेन स्टोक्स ने दी जानकारी 2

इंग्लैंड के सीनियर गेंदबाज James Anderson लीड्स में खेले गये ENG vs NZ के दूसरे टेस्ट मुकाबले में चोटिल हो गये थे। उन्हें टखने में चोट लगी थी जिसकी वजह से उन्हें इस टेस्ट सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले के लिए आराम दिया गया है। James Anderson के चोट पर अपडेट देते हुए इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा-

“दुर्भाग्य से जिमी ठीक नहीं है, उनका टखना सूजा हुआ है। हमें भारत के खिलाफ एक अहम टेस्ट मुकाबला भी खेलना है और सच कहूं तो मैं सुनिश्चित नहीं हूं कि उनकी चोट कितनी गंभीर है। जिमी के बदले इस हफ्ते जेमी ओवर्टन डेब्यू करने वाले हैं।” 

जेमी ओवर्टन की होगी डेब्यू

भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं James Anderson, बेन स्टोक्स ने दी जानकारी 3

James Anderson के चोटिल होने के बाद इंग्लैंड के लिए तीसरे और आखिरी टेस्ट में उनकी जगह जेमी ओवर्टन डेब्यू करने वाले हैं। 18 वर्षीय गेंदबाज ऑलराउंडर को घरेलू क्रिकेट का काफी अनुभव है लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट में वह न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली बार खेलने वाले हैं। ओवर्टन फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अबतक 82 मैच खेलकर 206 विकेट ले चुके हैं तो इसके अलावा लिस्ट ए क्रिकेट में भी यह घातक गेंदबाजी करते हुए 57 विकेट चटका चुके हैं। वहीं अगर रन की बात करें तो वो घरेलू क्रिकेट में 2500 से भी ज्यादा रन अपने नाम कर चुके हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

बेन स्टोक्स(कप्तान), एलेक्स लीस, जैक क्रॉउले, ओली पॉप, जो रूट, जॉनी बेयर्स्टो, बेन फॉक्स, मैटी पॉट्स, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेमी ओवर्टन।

One reply on “भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं James Anderson, बेन स्टोक्स ने दी जानकारी”

Comments are closed.