जो रूट कप्तान बनने के लिए तैयार: एंडरसन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जो रूट कप्तान बनने के लिए तैयार: एंडरसन 

जो रूट कप्तान बनने के लिए तैयार: एंडरसन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जैम्स एंडरसन ने इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टर कुक की प्रशंसा करते हुए उनके कप्तानी की तारीफ की हैं. जैम्स एंडरसन का ये बयान तब आया हैं, जब एलिस्टर कुक की कप्तानी पर सवाल उठ रहें हैं.

इंग्लैंड को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 4-0 से हार मिली तो, बांग्लादेश ने भी इंग्लैंड को एक टेस्ट मैच में हराया. अब एशेज को सिर्फ 10 महिनों का समय शेष हैं, तो ये महत्वपूर्ण सवाल हैं, कि क्या एलिस्टर कुक कप्तान बने रहेंगे या फिर जॉ रूट नये कप्तान बनेंगे. OMG: इस दिग्गज खिलाड़ी की मात्र 16 साल की बेटी ने पार किया हॉटनेस की सारी हदे, तस्वीरे हो रही है वायरल 

जैम्स एंडरसन ने कहा, कि

“मुझे लगता हैं की एलिस्टर कुक अच्छा कर रहें हैं और उनमे ज्यादा कुछ कमी नही हैं.”

जैम्स एंडरसन ने कहा, कि “एलिस्टर कुक काफी कुछ सीख रहें हैं और दिन भर दिन बेहतर होते जा रहें हैं. पिछले कुछ सालों में उनमे सुधार आया हैं. वे अपना काम काफी अच्छे से कर रहें हैं. हमारी युवा टीम हैं और उन्हें संभालने के लिए एलिस्टर कुक जैसे खिलाड़ी की जरूरत हैं और वे एक अच्छे कप्तान हैं.” विडियो : जब धोनी की एक महिला प्रसंशक ने पब्लिक में आकर किया कुछ ऐसा जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी

अब इंग्लैंड के कई खिलाड़ी जॉ रूट को नया इंग्लैंड कप्तान के रूप में देखना चाहते हैं और उसपर जैम्स एंडरसन ने कहा, कि “जो रूट काफी परिपक्व हो गये हैं. रूट भलेही युवा हो, लेकिन वे काफी परिपक्व हो गये हैं. पिता बनने के बाद रूट और भी परिपक्व हो गये हैं और ये जिम्मेदारी संभालने के लिए वे तैयार हैं.”

जैम्स एंडरसन ने कहा, कि
“जो रूट हमारे बेस्ट बल्लेबाज हैं. रूट काफी अच्छा कर रहें हैं और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं. रूट का प्रदर्शन हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण हैं और इंग्लैंड के भविष्य के लिए जो रूट पर बड़ी जिम्मेदारी हैं.”

 

Related posts