IND vs NZ- भारत दौरे पर न्यूजीलैंड ने गंवाया लगातार चौथा टॉस, जेम्स नीशेम बोले कही भारत चीटिंग तो नहीं कर रहा 1

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम यूएई में खेले गए आईसीसी टी20 विश्व कप में उपविजेता बनकर भारत दौरे पर आयी हुई है। न्यूजीलैंड के लिए टी20 विश्व कप शानदार रहा, लेकिन भारत में न्यूजीलैंड के लिए कुछ भी अच्छा नहीं घट रहा है, जहां उन्हें लगातार शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। 3 मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा।

न्यूजीलैंड ने की टेस्ट सीरीज की शुरुआत

टी20 सीरीज में हार के बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए मैदान में उतर पड़ी है। दोनों ही टीमों के बीच खेली जा रही इस टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है।

IND vs NZ- भारत दौरे पर न्यूजीलैंड ने गंवाया लगातार चौथा टॉस, जेम्स नीशेम बोले कही भारत चीटिंग तो नहीं कर रहा 2

कानपुर में खेले जा रहे इस पहले टेस्ट मैच में एक बार फिर से भारतीय टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले दिन भारत ने खराब शुरुआत के बाद बढ़िया बल्लेबाजी कर मेहमान न्यूजीलैंड पर दबाव बना दिया है।

एक बार फिर से न्यूजीलैंड ने गंवाया टॉस, लगातार चौथा

यहां भारत के दौरे पर इस बार न्यूजीलैंड के लिए एक चीज उनका अब तक साथ नहीं दे रही है, वो है टॉस का बॉस बनना, जी हां, न्यूजीलैंड को भारत के इस बार के दौरे पर टॉस के मामले में लगातार निराश होना पड़ रहा है, जहां कानपुर में टेस्ट मैच में भी न्यूजीलैंड ने टॉस गंवा दिया।

IND vs NZ- भारत दौरे पर न्यूजीलैंड ने गंवाया लगातार चौथा टॉस, जेम्स नीशेम बोले कही भारत चीटिंग तो नहीं कर रहा 3

इस तरह से न्यूजीलैंड के लिए इस दौरे पर पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज में लगातार 3 टॉस गंवाने के बाद अब टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भी टॉस में हार मिली है। इस तरह से उन्होंने इस दौरे पर लगातार चौथा टॉस गंवा दिया है।

जेम्स नीशेम ने कहा, प्लीज सिक्कों को पास से देखों

न्यूजीलैंड के बार-बार टॉस गंवाने के बाद कीवी ऑलराउंडर खिलाड़ी जेम्स नीशेम ने मजाक-मजाक में लेकिन बड़ी बात बोलते हुए कह दिया है कि सिक्का चैक करवाओं। नीशेम वैसे भी अपने मजाकिया ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं।

जेम्स नीशेम ने कानपुर में न्यूजीलैंड के टॉस हारने के बाद ट्वीट कर लिखा कि “कोई प्लीज उन सिक्कों को पास से देखेगा?”