IND vs NZ: 'सिक्का चेक कराओ कोई' लगातार चौथा टॉस हारने पर जेम्स नीशम की अजीबो-गरीब मांग 1

IND vs NZ Test Series 2021: न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम (Newzealand Cricket Team) इस समय भारत के दौरे (India Tour) पर है. टी20 सीरीज में 3-0 से हारने के बाद दौरे का चौथा मैच खेलने के लिए कानपुर (Kanpur) के ग्रीन पार्क स्टेडियम में पहुंची जहां, कप्तान केन विलियमसन (ken williamson) टॉस हार गए. इस दौरे पर न्यूजीलैंड लगातार चौथा टॉस हार गई. इस पर न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम (James Neesham) ने मजेदार ट्वीट किया है.

कानपुर टेस्ट में टॉस हारे कीवी कप्तान

IND vs NZ: 'सिक्का चेक कराओ कोई' लगातार चौथा टॉस हारने पर जेम्स नीशम की अजीबो-गरीब मांग 2

केन विलियमसन (ken williamson) की गैरमौजूदगी में टी20 सीरीज की कप्तानी करने वाले टिम साउदी (Tim Southee) सभी मैचों में रोहित शर्मा के सामने टॉस हार गए थे. वहीं, अब कानपुर टेस्ट में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में पहले टेस्ट में अजिंक्य रहाणे कप्तानी कर रहे हैं. रहाणे के सामने कीवी कप्तान कप्तान केन विलियमसन भी टॉस गवा बैठे. लगातार चार मैचों में टीम के टॉस हारने पर न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी है.

टॉस पर नीशम का मजेदार ट्वीट

दो टेस्ट मैचों के सीरीज के पहले मैच में कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने का फैसला किया. इस मैच में भी रीवी कप्तान के टॉस हारने पर ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने ट्विटर पर लिखा,

‘कोई प्लीज उन सिक्कों को पास से देखेगा?’

नीशम के इस ट्वीट पर क्रिकेट फैंस खूब मजे ले रहे हैं. फैंस नीशम के इस फनी ट्वीट पर तरह-तरह के रिप्लाई दे रहे हैं. बता दें कि नीशम अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं. नीशम टी20 टीम का हिस्सा थे जिसमें टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया था.

टी20 सीरीज में गंवाए थे सभी टॉस

IND vs NZ: 'सिक्का चेक कराओ कोई' लगातार चौथा टॉस हारने पर जेम्स नीशम की अजीबो-गरीब मांग 3

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप की समाप्ति के बाद न्यूजीलैंड की टीम 3 टी20 और 2 टेस्ट मैंचों की सीरीज खेलने के लिए इंडिया पहुंची थी. टी20 सीरीज में नियमित कप्तान केन विलियमसन को आराम दिया गया था. उनकी गैरमौजूदगी में सीनियर खिलाड़ी टिम साउदी को कप्तानी सौंपी गई थी. दूसरी तरफ रोहित शर्मा पहली बार नियमित कप्तान के रुप में अपनी शुरूआत की.

जयपुर और रांची में खेले गए दोनों मैचों में कीवी कप्तान टिम साउदी रोहित के सामने टॉस हार गए जबकि तीसरे मैच में कप्तानी कर रहे मिचेल सैंटनर भी टॉस हार गए. वहीं, केन विलियमसन भी पहले टेस्ट मैच में टॉस हार गए जिस पर जीमी नीशम ने जमकर मजे लिए हैं.

One reply on “IND vs NZ: ‘सिक्का चेक कराओ कोई’ लगातार चौथा टॉस हारने पर जेम्स नीशम की अजीबो-गरीब मांग”

Comments are closed.