ऑस्ट्रेलिय टीम को तीसरे वनडे मैच से पहले लगा ये बड़ा झटका

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

AUSvIND- अंतिम एकदिवसीय से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी 

AUSvIND- अंतिम एकदिवसीय से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज अब रोमांचक मोड़ पर आ खड़ी है। इस वनडे सीरीज के पहले मैच में जीतने वाली मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया को भारतीय टीम ने दूसरे मैच में पटलवार करते हुए 6 विकेट से मात देकर सीरीज में बराबरी कर ली है।

मेलबर्न वनडे मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम मुश्किल में

एडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 299 रनों का मुश्किल लक्ष्य दिया था लेकिन भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 4 गेंदे रहते मात दे दी।

ऑस्ट्रेलिया टीम को एडिलेड वनडे मैच में हार मिली है जिसके बाद अब उनके पास सीरीज जीतने के लिए अंतिम मैच में हर हाल में भारत को हराना होगा लेकिन इसके ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया को एक बड़ा झटका लगा है।

तेज गेंदबाज जैसन बेहरनडॉर्फ हुए चोट से परेशान

दोनों ही टीमों के बीच सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे मैच शुक्रवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा लेकिन ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जैसन बेहरनडॉर्फ को पीठ की चोट के चलने खेलना तय नहीं माना जा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के युवा तेज गेंदबाज जैसन बेहरनडॉर्फ को दूसरे वनडे मैच के दौरान की पीठ में तकलीफ का सामना करना पड़ा था। बेहरनडॉर्फ की चोट को देखते हुए वो ऑस्ट्रेलिया टीम मैनेजमेंट की निगरानी में हैं।

एरोन फिंच ने की बेहरनडॉर्फ की चोट पर निगरानी की बात

अपने इस सीरीज के प्रमुख तेज गेंदबाज की चोट के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने परेशान जरूर हैं और वो किसी भी हाल में बेहरनडॉर्फ को ठीक कराना चाहते हैं।

इसको लेकर एरोन फिंच ने  कहा कि “जैसन पर निगरानी की जा रही है। उनके पास पिछले कुछ समय से इसकी समस्या हैं। इसी कारण से हम उनके साथ इस सीरीज के माध्यम से प्रतिबंधित करने के बारे में सोच रहे थे। हम इस बारे में बातचीत कर रहे हैं और मेडिकोज को लेकर भी बात करेंगे।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts