SRH vs PBKS: मैन ऑफ द मैच जेसन होल्डर की मेहनत हुई बेकार, मैच के बाद बताया टीम से कहां हुई चूक 1

आईपीएल के 37वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिला. मैच में अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए हैदराबाद के जेसन होल्डर को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. होल्डर ने आखिरी गेंद तक अपनी टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन अंत में वो इसमें सफल नहीं हो सके.

कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, जिसे टीम के गेंदबाजों ने सही साबित किया. केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स को हैदराबाद की टीम ने सिर्फ 125 रन पर ही रोक दिया था. लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स 7 विकेट के नुकसान पर 120 रन ही बना सकी और मुकाबले को 5 रन से हार गई.

जेसन होल्डर ने दिखाया अपना जलवा

SRH vs PBKS: मैन ऑफ द मैच जेसन होल्डर की मेहनत हुई बेकार, मैच के बाद बताया टीम से कहां हुई चूक 2

सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच हुए इस लो स्कोरिंग मुकाबले में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान जेसन होल्डर ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया. पहले गेंदबाजी करते हुए होल्डर ने पॉवरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की और पंजाब के दोनों सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल (21) और मयंक अग्रवाल (5) को पवेलियन भेजा. इसके बाद उन्होंने दीपक हूडा को 13 रनों के स्कोर पर आउट किया. इस पारी में होल्डर ने अपने 4 ओवर में सिर्फ 19 रन देते हुए पंजाब किंग्स के 3 अहम विकेट हासिल किए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक समय बेहद मुश्किल में नज़र आ रही थी, लेकिन होल्डर ने निचले क्रम में आकर कुछ बड़े बड़े शॉट्स खेले और टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उन्हें टीम से किसी भी अन्य बल्लेबाज़ का साथ नहीं मिला और हैराबाद को 5 रन से हार का सामना करना पड़ा.

होल्डर ने अपनी पारी के दौरान सिर्फ 29 गेंदों में 5 छक्को की मदद से 47 रनों की पारी खेली. अपने शानदार प्रदर्शन के लिए होल्डर को मैन ऑफ द मैच चुना गया, लेकिन मैन ऑफ द मैच बनने के बाद उन्होंने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

हमें अपने प्रशंसकों के लिए अच्छा खेलना चाहिए – जेसन होल्डर

SRH vs PBKS: मैन ऑफ द मैच जेसन होल्डर की मेहनत हुई बेकार, मैच के बाद बताया टीम से कहां हुई चूक 3

अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए जेसन होल्डर ने मैच के बाद कहा कि,

“यह एक कठिन हार थी. पहली पारी तक हम पूरी तरह से मैच में पकड़ बनाए हुए थे. गेंद के साथ अच्छी शुरुआत करना बढ़िया अनुभव था. मैं बस खुद को एक मौका देना चाहता था और अच्छी तरह से गेम को आगे बढ़ाना चाहता था. जाहिर है, हमें अभी भी 5 मैच खेलना है. प्रशंसक हमेशा हमारा साथ देते हैं. इसलिए उनके लिए हमें खेलना चाहिए और अच्छा खेल दिखाना चाहिए.”

One reply on “SRH vs PBKS: मैन ऑफ द मैच जेसन होल्डर की मेहनत हुई बेकार, मैच के बाद बताया टीम से कहां हुई चूक”

Comments are closed.