जेसन होल्डर को विश्व कप से ठीक पहले इस टीम ने अपने साथ जोड़ा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जेसन होल्डर को विश्व कप से ठीक पहले इस टीम ने अपने साथ जोड़ा 

जेसन होल्डर को विश्व कप से ठीक पहले इस टीम ने अपने साथ जोड़ा

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को कैरिबियन प्रीमियर लीग में बारबाडोस टीम के साथ जुड़ गये हैं। बारबाडोस ट्रिडेंटस की फ्रेंचाइजी के नये मालिकों को उन्हें मार्की खिलाड़ी के रूप में अपने साथ जोड़ा है। कप्तान होल्डर की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर में की जाती है। हालाँकि, अन्य विंडीज खिलाड़ियों से अलग वह ज्यादा टी-20 लीग में हिस्सा नहीं लेते।

अंतिम स्थान पर थी जेसन होल्डर की टीम

जेसन होल्डर को विश्व कप से ठीक पहले इस टीम ने अपने साथ जोड़ा 1

जेसन होल्डर पिछले सीजन भी इसी टीम का हिस्सा थे। उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और वह पॉइंट्स टेबल में अंतिम स्थान पर थी। यह लीग इतिहास में उनका सबसे खराब प्रदर्शन था।

इस साल की शुरुआत में 27 वर्षीय जेसन होल्डर दुनिया के नंबर एक टेस्ट ऑलराउंडर थे। कुछ समय इंग्लैंड के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में उनका बल्ला जमकर बोला था और उन्होंने अर्धशतक बनाया था।

विजेता भी रह चुकी है

जेसन होल्डर को विश्व कप से ठीक पहले इस टीम ने अपने साथ जोड़ा 2

बारबाडोस ट्रेडेंटस कैरिबियन प्रीमियर लीग की विजेता भी रह चुकी है। 2014 सीजन में टीम ने ट्रॉफी अपने नाम की थी। उनके बाद अगले साल भी वह फाइनल में पहुंची थी लेकिन यहाँ उसे हार का सामना करना पड़ा था।

इस सीजन टीम नये सिरे से तैयार हो रही है और टीम के मालिक मजबूत टीम बनाने की कोशिश करेंगे। ऐसे में उम्मीद जताई जा सकती है कि इस सीजन टीम अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। टीम की कमान एक बार फिर होल्डर के पास ही रहने की संभावना है।

22 मई को ड्राफ्ट

जेसन होल्डर

4 सितम्बर से शुरू हो रहे कैरिबीयन प्रीमियर लीग के लिए 22 खिलाड़ियों का ड्राफ्ट 22 मई को किया जायेगा। इसमें एक साल भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर इरफ़ान पठान का नाम भी शामिल है।

भारत के लिए टेस्ट, वनडे और टी-20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर चुके इरफ़ान पठान अब इस लीग में खेलते नजर आ सकते हैं। पठान को 2007 वर्ल्ड टी-20 के फाइनल मुकाबले में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला था।

Related posts