भारत के खिलाफ सीरीज हार से निराश जैसन होल्डर ने कही ये बात

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

IND WS WI- टी-20 और वनडे में भारत से सभी मैच गंवाने के बाद कप्तान जेसन होल्डर ने इन्हें माना सभी हार का जिम्मेदार 

IND WS WI- टी-20 और वनडे में भारत से सभी मैच गंवाने के बाद कप्तान जेसन होल्डर ने इन्हें माना सभी हार का जिम्मेदार

कैरेबियाई जमीं पर खेली गई भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज में मेजबान वेस्टइंडीज को एक और शिकस्त खानी पड़ी है। तीन मैचों की इस वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में वेस्टइंडीज को भारत ने डकवर्थ-लुईस नियम के आधार पर 6 विकेट से हराकर दिया। इस हार के साथ ही वेस्टइंडीज के लिए एक और सीरीज हाथ से निकल गई।

वेस्टइंडीज की भारत के खिलाफ एक और सीरीज हार

बुधवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा वनडे मैच खेला गया। इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा और वो भारत से पार नहीं पा सके।

वेस्टइंडीज ने इस मैच में पहले खेलते हुए बारिश के कारण किए गए 35-35 ओवर के मैच में 240 रनों की स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में भारत ने संशोधित लक्ष्य 255 रनों को 32.3 ओवर में ही 4 विकेट खोकर हासिल कर सीरीज को सील किया।

विंडीज की हार से निराश हैं कप्तान जैसन होल्डर

भारत की मेजबानी कर रही वेस्टइंडीज को पहले तो भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा जिसके बाद अब तीन मैचों की वनडे सीरीज को भी 2-0 से गंवाना पड़ा है। विंडीज के खिलाड़ी और प्रशंसक इस हार से बहुत ही निराश हैं।

वेस्टइंडीज के कप्तान जैसन होल्डर भी मैच में अच्छी स्थिति के बाद भी बार-बार हार से निराश हैं। जैसन होल्डर ने मैच के खत्म होने के बाद इस हार को लेकर अपनी निराशा मैच प्रजेंटेशन में जाहिर की।

जैसन होल्डर ने कहा कि

“हमें खुद को थोड़ा समय देना था। मुझे लगता है कि बल्लेबाजों ने उचित काम किया। हम हमेशा खेल में थे लेकिन इसका श्रेय भारतीय टीम के खिलाड़ियों को जाता है। हमने हाल के दिनों में खुद को नीचे गिरने दिया है लेकिन हमें रास्ते तलाशने होंगे। अभी तो बहुत काम करना बाकी है। हम चीजों को चारों तरफ मोड़ने में नहीं काम कर पा रहे हैं। टेस्ट के लिए ये भाग्य को मोड़ने के लिए हमारे हाथ में था।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts