CWC 2019: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले जेसन होल्डर ने कैरिबियन मूल के जोफ्रा आर्चर के बारे में दिया बड़ा बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले जेसन होल्डर ने कैरिबियन मूल के जोफ्रा आर्चर के बारे में दिया बड़ा बयान 

CWC 2019: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले जेसन होल्डर ने कैरिबियन मूल के जोफ्रा आर्चर के बारे में दिया बड़ा बयान

आईसीस विश्व कप 2019 में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टूर्नामेंट का 19वां मुकाबले होने वाला है। इंग्लैंड ने अभी तक खेले तीन मैच में दो जीत हासिल की है वहीं वेस्टइंडीज को एक ही जीत मिली है। टीम को एक हार मिली जबकि दक्षिण अफ्रीका से हुआ पिछला मुकाबला बारिश की वजह से बेनतीजा रहा था। इस मैच से पहले विंडीज कप्तान जेसन होल्डर ने जोफ्रा आर्चर के बारे में बात की।

CWC 2019: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले जेसन होल्डर ने कैरिबियन मूल के जोफ्रा आर्चर के बारे में दिया बड़ा बयान 1

कैरिबियन मूल के हैं आर्चर

CWC 2019: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले जेसन होल्डर ने कैरिबियन मूल के जोफ्रा आर्चर के बारे में दिया बड़ा बयान 2

इस विश्व कप के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल किये गये तेज गेंदबाज तेज जोफ्रा आर्चर मूल रूप से वेस्टइंडीज के हैं। आर्चर ने विंडीज टीम के लिए अंडर-19 मुकाबला भी खेला था लेकिन उसके बाद उन्होंने इंग्लैंड जाने का फैसला किया।

उनके पिता इंग्लैंड के हैं और जोफ्रा ने ससेक्स के साथ करार कर लिया। इंग्लैंड टीम से आने से पहले उन्होंने काउंटी क्रिकेट के अलावा आईपीएल और बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन कर दुनिया की नजर अपनी तरफ खिंची थी।

जोफ्रा पर बोले होल्डर

CWC 2019: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले जेसन होल्डर ने कैरिबियन मूल के जोफ्रा आर्चर के बारे में दिया बड़ा बयान 3

जोफ्रा आर्चर ने बारबाडोस से क्रिकेट के गुर सीखे हैं और जेसन होल्डर ने उन्हें शुरुआत से ही देखा है। जोफ्रा निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमायर और फेवियन एलन जैसे खिलाड़ी के साथ अंडर-19 क्रिकेट खेल चुके हैं। होल्डर ने उनके बारे में कहा

“वह वेस्टइंडीज टीम में नहीं आ सकते क्योंकि इंग्लिश है, मैंने वर्षों से जोफ्रा को देखा है। वह बारबाडोस में क्रिकेट खेलते हुए बड़े हुए हैं, इसलिए जोफ्रा को देखकर आप जो देख रहे हैं, वह मुझे हैरान नहीं करता।”

सिर्फ एक खिलाड़ी तक सीमित नहीं

CWC 2019: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले जेसन होल्डर ने कैरिबियन मूल के जोफ्रा आर्चर के बारे में दिया बड़ा बयान 4

जेसन होल्डर ने साफ़ कर दिया है कि उनकी टीम सिर्फ जोफ्रा आर्चर के बारे में नहीं सोच रही। उनकी टीम मैच के खेलने का इंतजार कर रही है। होल्डर ने इस बारे में मीडिया से कहा

“यह मीडिया में प्रेस में बात की गई है। मैं इसे जोफ्रा तक सीमित नहीं करना चाहता, लेकिन हम इंग्लैंड के खिलाफ इस खेल का इंतजार कर रहे हैं। ”

Related posts