विश्व कप से पहले इंग्लैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप से पहले इंग्लैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है टीम से बाहर 

विश्व कप से पहले इंग्लैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है टीम से बाहर

विश्व कप शुरू होने में अब सिर्फ 36 दिन ही रह गये हैं. इस समय सभी टीम अपनी विश्व कप टीम की घोषणा का रही है. इस समय हर टीम चाहती है कि उसके मुख्य खिलाड़ी फिट रहें और विश्व कप के लिए उपलब्ध रहें. इंग्लैंड की टीम ने अपनी विश्व कप की टीम की घोषणा कर दी है, लेकिन अब इंग्लैंड की टीम को एक बड़ा झटका लगा है.

जेसन रॉय विश्व कप से पहले हुए चोटिल

विश्व कप से पहले इंग्लैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है टीम से बाहर 1

इंग्लैंड टीम के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय काउंटी क्रिकेट में सर्रे के लिए खेलते हुए चोटिल हो गये हैं. रॉय को इंग्लैंड की टीम ने अपने विश्व कप की टीम में शामिल किया था. वो टीम के मुख्य सलामी बल्लेबाज माने जा रहे हैं.

जेसन रॉय सर्रे के लिए एसेक्स के खिलाफ खेल रहे थे. रॉय मैच के चौथे ओवर में मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान से बाहर चले गये. सर्रे का मैच खत्म होने के बाद रॉय ने अपनी चोट डॉक्टर को दिखाई तो पता चला की पीठ के मांसपेशियों में भी खिंचाव है.

एलेक्स हेल्स ने इंग्लैंड की टीम की परेशानियां और बढ़ा दी है

विश्व कप से पहले इंग्लैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है टीम से बाहर 2

इंग्लैंड की विश्व कप टीम में जेसन रॉय बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी है इसलिए इंग्लैंड की टीम चाहेगी की वो जल्दी ठीक हो जाये और विश्व कप में चयन के लिए उपलब्ध रहे. इंग्लैंड की टीम के एक और सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने अभी कुछ दिनों पहले ही अनिश्चितकाल तक आराम करने का फैसला किया है. अब यदि इंग्लैंड की विश्व कप टीम में हेल्स और रॉय दोनों नहीं रहे तो इंग्लैंड की टीम की परेशानियां और भी बढ़ जायेगी. एलेक्स हेल्स ने शनिवार को काउंटी क्रिकेट और अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिए आराम की घोषणा की थी.

विश्व कप से पहले पाकिस्तान और आयरलैंड से खेलेगी इंग्लैंड की टीम

विश्व कप से पहले इंग्लैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है टीम से बाहर 3

विश्व कप से पहले इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान और आयरलैंड की टीम से एकदिवसीय सीरीज भी खेलनी है. इसलिए इंग्लैंड की टीम ने अपने सभी आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ियों को 25 अप्रैल तक बुला लिया है, क्योंकी 26 अप्रैल से इंग्लैंड की टीम ने अपने विश्व कप खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए कैंप लगाया है.

यहां देखें ट्वीट

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts