आईपीएल 2019: अंतिम ओवर में एमएस धोनी को नो बॉल डालना जसप्रीत बुमराह को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मजाक 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में मंगलवार को प्लेऑफ राउंड का आगाज हो चुका है। इस प्लेऑफ राउंड में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच पहला क्वालिफायर मुकाबला खेला गया। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई को हराकर मुंबई इंडियंस ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर किया फाइनल में प्रवेश

मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स पर अपने दबदबे को कायम रखते हुए इस मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए पहले तो सीएसके को कम स्कोर पर ही रोक लिया जिसके बाद इस लक्ष्य को 4 विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया।

आईपीएल 2019: अंतिम ओवर में एमएस धोनी को नो बॉल डालना जसप्रीत बुमराह को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मजाक 2

इस दमदार प्रदर्शन के साथ ही मुंबई इंडियंस की टीम एक और खिताबी जंग के लिए अपना कदम रख चुकी है और चौथी बार आईपीएल खिलाब को जीतने की दावेदार बन चुकी है।

मुंबई इंडियंस फाइनल में लेकिन बुमराह ओवरस्टेप से फिर आए चर्चा में

भले ही मुंबई इंडिंयंस ने तो चेन्नई सुपर किंग्स को मात दे दी लेकिन इस मैच में बेहतरीन गेंदबाजी के बाद भी मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का मजाक बन रहा है।

आईपीएल 2019: अंतिम ओवर में एमएस धोनी को नो बॉल डालना जसप्रीत बुमराह को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मजाक 3

इस मैच के आखिरी ओवर में जसप्रीत बुमराह एक बार फिर से अपने कदमों पर कन्ट्रोल नहीं रख पाए और बड़ी नो बॉल डाल गए। हैरानी की बात ये है कि इस गेंद पर बुमराह ने महेन्द्र सिंह धोनी को ईशान किशन के हाथों कैच करवाया। लेकिन नो बॉल होने के कारण विकेट नहीं मिल सका।

जसप्रीत बुमराह कई बार कर चुके हैं बड़े मैचों में नो बॉल

जसप्रीत बुमराह के लिए बड़े मुकाबलों में नो बॉल डालने का ये पहला मौका नहीं है बल्कि समय-समय पर बुमराह को ओवर स्टेप करते देखा गया है। जिससे टीम को नुकसान भी हुआ है।

आईपीएल 2019: अंतिम ओवर में एमएस धोनी को नो बॉल डालना जसप्रीत बुमराह को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मजाक 4

ऐसे ही साल 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में देखने को मिला था जब जसप्रीत बुमराह ने फखर जमान को शुरुआत में ही चलता कर दिया था लेकिन नो बॉल होने के कारण जमान बच गए और शतक जड़ा था।

ट्वीट पर इस तरह से उड़ रहा है बुमराह का मजाक

https://twitter.com/ShaikhAfsarAli1/status/1125793434512441345

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।