jasprit bumrah and harshal patel fit for T20 World Cup

एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और सुपर-4 के अपने शुरुआती 2 मुकाबलों में पाकिस्तान और श्रीलंका के हाथों हारकर भारतीय टीम बाहर हो गई है। अब टीम इंडिया का अगला मिशन टी 20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) जीतने का है। हालांकि, अब टीम इंडिया की तरफ से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल को लेकर है। बताया जा रहा है कि यह दोनों खिलाड़ी टी20 विश्व कप के लिए पूरी तरह से फिट हैं।

स्पोर्ट्स तक के जरिये मिली जानकारी

जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल टी 20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए फिट हैं, इस बात की जानकारी डिजिटल चैनल स्पोर्ट्स तक के जरिये मिली है। अगर यह दोनों खिलाड़ी विश्व कप के स्क्वाड में शामिल किये जाते हैं तो यह भारत के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। बता कि अभी हाल ही में टीम इंडिया एशिया कप 2022 से बाहर हुई है। अब इसके बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर में 20 सितंबर से तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। ऐसे में यह दोनों खिलाड़ी इस सीरीज में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

इंग्लैंड दौरे पर चोटिल हुए थे बुमराह

 Jasprit Bumrah

गौरतलब है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड दौरे पर वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वो विंडीज दौरे पर टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। बताया गया था कि उनकी पीठ में समस्या है जिसके बाद बुमराह को बेंगलुरु स्तिथ एनसीए भेजा गया था जहाँ उन्हें रिहैब से गुजरना पड़ा था। अब यह खबर आई है कि यह तेज गेंदबाज पूरी तरह से फिट है और टी 20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए तैयार है।

विंडीज दौरे पर हर्षल हुए थे चोटिल

Harshal Patel

आपको बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल विंडीज दौरे के दौरान चोटिल हुए थे। हर्षल 5 मैचों की टी20 सीरीज में नेट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुए थे, जिसके बाद वो इस सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे और साथ ही साथ वो एशिया कप से भी बाहर हो गए थे। बुमराह की तरह हर्षल को भी बेंगलुरु स्तिथ एनसीए भेजा गया था जहाँ उन्हें रिहैब से गुजरना पड़ा था। अब यह खबर आई है कि यह तेज गेंदबाज पूरी तरह से फिट है और टी 20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए तैयार है।