INDvsSA- जसप्रीत बुमराह ने मार्को यानसेन को दिखायी उनकी औकात, उड़ा दी गिल्लियां, देखें वीडियो 1

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जा रहा है। सीरीज में दोनों ही टीमें 1-1 से बराबरी पर खड़ी है, ऐसे में तीसरे टेस्ट मैच में जीतने वाली टीम सीरीज पर अपना कब्जा कर लेगी।

भारत-दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों के बीच दिखी तल्खी

इस टेस्ट सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है, लेकिन दोनों ही टीमों के बीच इस बार मैदान में कुछ तल्खी भी देखने को मिली है। दोनों ही टीमों की जीत की प्रबल इच्छा है। ऐसे में शब्दों से एक-दूसरे पर दबाव बनाने का कोई मौका नहीं गंवाया है।

Ind vs sa Virat Kohli clashed with the umpire on the field may have to face punishment

खासकर जॉहानिसबर्ग में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में कई बार दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के बीच तकरार देखने को मिली थी। जिसमें भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मार्को यानसेन भी भिड़ बैठे थे।

यानसेन को जसप्रीत बुमराह ने किया क्लीन बोल्ड

जसप्रीत बुमराह और मार्को यानसेन के बीच काफी ज्यादा तकरार देखी गई थी। अब उसी तकरार के बीच तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह ने मार्को जेनसन को उनसे भिड़ने का अच्छा स्वाद चखाया।

After getting the five-wicket hall in Cape Town, four big records were recorded in the name of Jasprit Bumrah.

केपटाउन टेस्ट मैच के दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका की टीम ने अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी की। इस दौरान मार्को यानसेन जब बल्लेबाजी के लिए आए और कुछ गेंद खेले उसके बाद विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह को गेंद थमा दी।

दिखा दी यानसेन को उसकी औकात

जसप्रीत बुमराह ने इस पारी में 5 विकेट अपने खाते में किए। जिसमें पारी के 63वें ओवर में बुमराह ने मार्को यानसेन को जबरदस्त गेंद पर बोल्ड कर दिया। यानसेन जो दूसरे टेस्ट के दौरान बुमराह से भिड़ बैठे थे।

https://twitter.com/acknowledgist/status/1481262038135771141

अब तीसरे टेस्ट की पहली पारी में जसप्रीत बुमराह ने यानसेन की गिल्लियां ही बिखेर दी। बोल्ड करने के बाद बुमराह ने कोई जश्न नहीं मनाया, तो ना ही कोई खुशी जाहिर की। बस यानसेन को घूरते रहे और उन्हें अहसास दिलाया कि बुमराह से पंगा लेना कितना भारी पड़ता है।