जसप्रीत बुमराह के फिटनेस ट्रेनर को सीओए ने किया था रिजेक्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जसप्रीत बुमराह उस ट्रेनर के साथ कर रहे हैं काम, जिसे सीओए ने किया था रिजेक्ट 

जसप्रीत बुमराह उस ट्रेनर के साथ कर रहे हैं काम, जिसे सीओए ने किया था रिजेक्ट

मौजूदा समय में जसप्रीत बुमराह चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. मौजूद समय में वो बस अपनी फिटनेस पर काम रहें हैं. उनका फिटनेस हासिल करना भारतीय टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है. जिसके कारण उनके चोट पर बीसीसीआई भी नजर रखे हुए है. जसप्रीत बुमराह उस फिटनेस ट्रेनर के साथ काम कर रहे हैं. जिसे सीओए ने रिजेक्ट कर दिया था.

जसप्रीत बुमराह दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर के साथ फिटनेस पर रहे है मेहनत

जसप्रीत बुमराह उस ट्रेनर के साथ कर रहे हैं काम, जिसे सीओए ने किया था रिजेक्ट 1

भारतीय टीम के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं. अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए वो आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के फिटनेस ट्रेनर रजनीकांत सिवाग्ननाम के साथ काम कर रहे हैं. रजनीकांत ने भारतीय टीम के लिए भी आवेदन दिया था.

लेकिन सीओए ने उन्हें रिजेक्ट करके निक वेब को उपयुक्त माना था. लेकिन अब जसप्रीत बुमराह रजनीकांत के साथ ही काम कर रहे हैं. जिससे वो अपनी फिटनेस जल्दी हासिल कर सके. रजनीकांत को भारत का सबसे अच्छा फिटनेस ट्रेनर कहा जाता है. जिसके कारण ही बुमराह ने उन्हें अपने लिए चुना है.

बीसीसीआई के लोग भी हैं रजनीकांत के काम के फैन

जसप्रीत बुमराह उस ट्रेनर के साथ कर रहे हैं काम, जिसे सीओए ने किया था रिजेक्ट 2

इस खबर के आने के बाद आईएएनएस को इन्टरव्यू देते हुए एक बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि

” यह निक को लेकर फैसले की बात नहीं है लेकिन रजनी को जिस प्रक्रिया से गुजरना पड़ा वो अन्य लोगो के साथ नहीं हुआ. मैं पैनल के बारें में पता किया. उन्होंने रजनीकांत के साथ जो व्यवहार किया हो सही नहीं था.”

उन्होंने आगे कहा कि

” उन्होंने अन्य लोगो के मुकाबले रजनी के साथ कठोरता से सवाल पूछे. जो सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात रही वो यह कि जिस स्तर पर रजनी ने काम किया है पैनल में शामिल लोगों ने उस स्तर पर काम किया ही नहीं कभी. यह बात जानने वाली है कि पैनल में आखिरी उनको किसने रखा.”

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वापसी कर सकते हैं जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह उस ट्रेनर के साथ कर रहे हैं काम, जिसे सीओए ने किया था रिजेक्ट 3

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए बुमराह चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ भी नहीं खेल पायें. अब वो अपनी वापसी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से कर सकते हैं. उसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ वो पूरी सीरीज का ही हिस्सा हो सकते हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने के लिए भारतीय टीम फ़रवरी में जाएगी.

Related posts