कैसा होगा जसप्रीत बुमराह करेंगे खुद की गेंदबाजी का सामना ?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्या होगा जब जसप्रीत बुमराह करेंगे खुद की गेंदबाजी का सामना? आज होगा सामना 

क्या होगा जब जसप्रीत बुमराह करेंगे खुद की गेंदबाजी का सामना? आज होगा सामना
_7ap3037_2018112155714635.jpg

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को हम सभी ने गेंदबाजी करते हुए तो बहुत देखा है. बुमराह ने अपनी घातक गेंदबाजी से अच्छे अच्छे बल्लेबाजों के पसीने छुडाये हैं. सभी जानते हैं कि बुमराह की तीखी बाउंसर तथा सटीक यार्कर से बचना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं होता है.

क्या आप ने सोचा है कि मैदान के अंदर जो गेंदबाज बल्लेबाजों के लिए सर दर्द बनता है वही गेंदबाज मैदान के बाहर जब खुद की ही तरह के गेंदबाज को खेलेगा तो कैसा लगेगा. ऐसा ही कुछ आज शाम को होगा जब जसप्रीत बुमराह स्टार स्पोर्ट के शो में विडियो बैटिंग करेंगे.

जसप्रीत बुमराह करेंगे अपने ही जैसी गेंदबाजी का सामना

क्या होगा जब जसप्रीत बुमराह करेंगे खुद की गेंदबाजी का सामना? आज होगा सामना 1

दरअसल स्टार स्पोर्ट ने अपने आधिकारी ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी, जिसमें स्टार स्पोर्ट ने लिखा “क्या होगा जब जसप्रीत बुमराह अपनी ही गेंदबाजी ध्वनि को महसूस करेंगे

यह है स्टार स्पोर्ट का वह ट्वीट

ऐसा है मैच का हाल

क्या होगा जब जसप्रीत बुमराह करेंगे खुद की गेंदबाजी का सामना? आज होगा सामना 2

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु में आज तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों टीमें सीरीज में 1-1 से बराबरी है. तीसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

भारत के लिए अच्छी खबर ये है कि भारत की सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा  और शिखर धवन पूरी तरह से फिट हैं और वो आज के अहम मु‌काबले में मैदान पर उतरेंगे. टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. हालांकि टॉस भारत के पक्ष में नहीं रहा.

ऑस्ट्रेलिया की ख़राब शुरुआत शुरुआत

क्या होगा जब जसप्रीत बुमराह करेंगे खुद की गेंदबाजी का सामना? आज होगा सामना 3

टॉस जीत कर बल्लेबाजी का फैसला ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी तक तो अच्छा नहीं रहा हैं. ऑस्ट्रेलिया ने 13 ओवर तक 78 रन बनाकर अपने 2 विकेट खो दिए हैं. ऑस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं. भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने डेविड वार्नर को तीसरे ही ओवर में राहुल के हाथों कैच करवाया.

वार्नर मात्र 3 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं फिंच भी 19 रन बनाकर दुर्भाग्यपूर्ण तरह से रन आउट हो गए. फिंच ने अपनी टीम के लिए 19 रनों का य्पोग्दान दिया.

Related posts