जसप्रीत बुमराह ने कुछ इस तरह दिया 2019 को फेयरवेल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कुछ इस अंदाज में साल 2019 को दिया फेयरवेल 

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कुछ इस अंदाज में साल 2019 को दिया फेयरवेल

तमाम खिलाड़ी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए 2019 को विदाई दे रहे हैं. इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट के जरिए, पुराने साल 2019 की उपलब्धियों को याद करते हुए पुराने साल को विदाई देते और नए साल का स्वागत करते नजर आए हैं.

नए साल का बेसब्री से इंतजार कर रहे जसप्रीत बुमराह

साल 2019 को अलविदा कहते हुए जसप्रीत बुमराह ने अपने ट्विटर हैंडिल पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 2019 मैदान से अंदर और बाहर दोनों जगह उपलब्धियों, सीख, कड़ी मेहनत और यादें बनाने वाला साल रहा. साल के आखिरी दिन मैं इस इंतजार में हूं कि 2020 मेरे लिए क्या लाता है.

बुमराह ने 2019 की उपलब्धियों को किया याद

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पिछले कुछ सालों मं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी गेंदबाजी से धाकड़ से धाकड़ बल्लेबाजों को परेशान किया है. बुमराह ने 2019 को विदाई देते हुए 7 फोटोज शेयर की हैं. हर फोटो टीम और बुमराह की सफलता को दर्शाती है. इसमें बुमराह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने वाली, मुंबई इंडियंस के चौथे आईपीएल खिताब के साथ, विश्व कप और टेस्ट में मिली सफलताओं की फोटो पोस्ट की है.

जसप्रीत बुमराह की हुई है टीम में वापसी

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कुछ इस अंदाज में साल 2019 को दिया फेयरवेल 1

जसप्रीत बुमराह वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. असल में वह पिछले कुछ दिनों से स्ट्रेच फ्रैक्चर से जूंझ रहे थे. मगर अब बुमराह ने सभी फिटनेस टेस्ट पास कर लिए हैं और वह टीम इंडिया में वापसी के लिए तैयार हैं.

5 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ शुरु हो रहे टी20 सीरीज से टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे और इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 14 जनवरी से खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज में भी टीम का हिस्सा रहेंगे.

Related posts